बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अक्षय कुमार ने जताया दुख..

शेयर करें...

रायपुर// बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत ने एकबार फिर देश के लोगो को निराश कर दिया है। आम से लेकर खास सभी लोग उनकी मौत पर दुख व्यक्त कर रहे हैं और इस घटना पर चौंक गए हैं।

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि दिया है, उन्होंने लिखा है..

सुशांत सिंह राजपूत … एक ब्राइट युवा अभिनेता बहुत जल्द चले गए। उन्होंने टीवी और फिल्मों में काम किया। मनोरंजन की दुनिया में उनके उदय ने कई लोगों को प्रेरित किया और वह कई यादगार प्रदर्शनों में पीछे रह गए। उनके निधन से मैं स्तब्ध हूं। मेरे विचार उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं। शांति।

इसी तरह बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार ने भी ट्वीट करते हुए सुशांत सिंह राजपूत के मौत पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा है..

ईमानदारी से इस खबर ने मुझे स्तब्ध और अवाक कर दिया है … मुझे याद है कि मैं छीछोर में #SushantSinghRajput देख रहा हूं और अपने दोस्त साजिद को बता रहा हूं कि इसके निर्माता ने फिल्म का कितना आनंद लिया है और काश मैं इसका हिस्सा नहीं होता। ऐसा प्रतिभाशाली अभिनेता … भगवान अपने परिवार को शक्ति दे सकता है …

मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर ने आम से लेकर खास सभी लोगो को सोचने पर मजबूर कर दिया है। राजनीति और फ़िल्म जगत से जुड़े बड़ी हस्तियों द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से अपने दुख व्यक्त करते नज़र आ रहे है। इतना ही नही देश सहित विदेश के इनके चाहनेवालो ने भी इनकी मौत पर दुखी और अचरज में है।

Scroll to Top