मजदूरों के लिए बनाये गये क्वारेंटीन सेंटर में लापरवाही बरतने के कारण रायगढ़ जिले के दो पंचायत सचिवों को किया गया निलंबित..

शेयर करें...

रायगढ़/ जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी ने जनपद पंचायत खरसिया ग्राम पंचायत बड़े जामपाली के पंचायत सचिव गणेश सिंह रौतिया एवं ग्राम पंचायत रतनमहका के पंचायत सचिव नटवर पटैल को मजदूरों के लिए बनाये गये क्वारेंटीन सेंटर में लापरवाही बरतने एवं शासकीय कार्य में रूचि नहीं लेने के कारण तत्काल प्रभाव से निलंबित किया है। निलंबन अवधि में दोनों पंचायत सचिव का मुख्यालय जनपद पंचायत खरसिया निर्धारित किया गया है तथा उन्हें इस अवधि नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ता की पात्रता होगी।

बता दें कि बड़े जामपाली के पंचायत सचिव गणेश सिंह रौतिया द्वारा वैश्विक महामारी कोरोना के समय बिना पूर्व सूचना के अनाधिकृत रूप से अनुपस्थित रहने, शासकीय कार्य में रूचि नहीं लेने एवं उच्चाधिकारियों के आदेशों की अवहेलना करने एवं अपने पदीय कर्तव्यों एवं दायित्वों के निर्वहन में लापरवाही बरतने के कारण निलंबित किया गया है।

इसी तरह ग्राम रतनमहका के पंचायत सचिव नटवर पटैल द्वारा वैश्विक महामारी कोरोना के समय अन्य राज्यों से आने वाले मजदूरों के लिए पूर्व माध्यमिक शाला रतन महका को क्वारेंटीन सेंटर बनाया गया है जिसमें मजदूरों के लिए रहने, खाने, पीने, शौचालय, स्नानागार इत्यादि की व्यवस्था नहीं किए जाने, शासकीय कार्य में रूचि नहीं लेने एवं उच्चाधिकारियों के के आदेशों की अवहेलना करने एवं अपने पदीय कर्तव्यों का पालन नहीं करने के कारण तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है।

Scroll to Top