मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से पत्रकारों की सुरक्षा और आर्थिक सहायता की मांग कर रही छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संगठन…

शेयर करें...

रायपुर/वर्तमान समय मे वैश्विक महामारी कोरोना ने पूरे संसार को हिला कर रख दिया है जिससे निपटने के लिए सभी देश के वैज्ञानिक अपने अपने स्तर पर प्रयासरत है। ऐतिहात के तौर पर मास्क, सेनेटाइजर, ग्लोब सहित अन्य सुरक्षा सामग्रियों और दवाइयों की मदद से भारत देश मे भी कोरोना से लड़ाई की जा रही है, इस गंभीर समस्या को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंन्त्री नरेंद्र मोदी ने 3 मई तक लॉक डाउन की अवधि को बढ़ा दिया है, बावजूद इसके देश सहित प्रदेश में तमाम छोटी बड़ी जानकारी और समाचारो के लिए पत्रकार साथी डटे हुए है और लगातार घर मे बैठे लोगों तक समाचार के माध्यम से सूचनाए प्रदान कर रहे है, इसी को ध्यान में रखते हुए छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संगठन पत्रकारों की सुरक्षा की मांग मुख्यमंत्री से कर रही है..

संगठन के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद अवस्थी के आह्वान पर संगठन के सभी जिला अध्यक्ष और पदाधिकारी पत्रकारों को इस मांग को मुख्यमंत्री तक पहुचा रहे है। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ मुंगेली जिला अध्यक्ष हेमन्त पटेल ने भी मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है।

1 thought on “मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से पत्रकारों की सुरक्षा और आर्थिक सहायता की मांग कर रही छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संगठन…”

  1. पत्रकारों के हित में किया गया सराहनीय पहल, इसके लिए छ.ग श्रमजीवी पत्रकार संघ के प्रदेश अध्यक्ष श्री अरविंद अवस्थी जी व हेमंत पटेल जी को सदर आभार, धन्यवाद rj 24

Comments are closed.

Scroll to Top