भाजपा के जनसम्पर्क कार्यक्रम का आगाज़, नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक पहुंचे कोरबा..

शेयर करें...

कोरबा// मंगलवार को कोरबा में भाजपा के जनसंपर्क कार्यक्रम की शुरुआत हुई। जिला भाजपा कार्यालय में इसका शुभारंभ छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने की।

कौशिक ने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि जनसपंर्क कार्यक्रम के तहत 10 करोड़ घरों तक दस्तक देने का लक्ष्य तय किया गया है। इस कार्यक्रम के जरिए मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष की उपलब्धियों और प्रधानमंत्री के संदेश को घर- घर तक पहुंचाया जाएगा।

कौशिक ने बताया कि एक विधानसभा क्षेत्र में 30 हजार घरों को कवर किया जाएगा। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि 2014 के पहले तक देश में अविश्वास की भावना थी। कुप्रबंधन, अव्यवस्था, भ्रष्टाचार चरम पर था। प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचार को नियंत्रित किया। आधारभूत संरचना को खड़ा किया गया। ऐतिहासिक और बड़े व कड़े निर्णय लिए गए। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट से निपटने समय पर उचित फैसले लिए गए।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि संकट के समय मनरेगा ने मजदूरों को राहत पहुंचाई है। इस दौरान पूर्व मंत्री व विधायक ननकीराम कंवर, भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक चावलानी, महामंत्री द्वय तरूण मिश्रा, संजय भावनानी सहित बनवारीलाल अग्रवाल, लखनलाल देवांगन, जोगेश लांबा आदि बड़े नेताओं की मौजूदगी रही।

Scroll to Top