छत्तीसगढ़ में शराबबंदी को लेकर सियासत गर्म, पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने CM बघेल पर किया वार…

शेयर करें...

*रायपुर/* वर्त्तमान समय में कोरोना महामारी के बीच भी छत्तीसगढ़ की राजनीति में गर्माहट देखी जा सकती है। आपको बता दे की कल से देश में लॉकडाउन का तीसरा दौर शुरू हो रहा है, इसी बीच गृह मंत्रालय द्वारा सशर्त शराब की दुकानों को खोलने के लिए आदेशित किया था, जिसके बाद छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा आज आदेश जारी करते हुए प्रदेश में मदिरा दुकानों को खोलने की अनुमति दे दी है, इसी बात को लेकर छत्तीसगढ़ में सियासत गर्म हो गई है ।
छत्तीसगढ़ सरकार के इस निर्णय पर पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक अजय चंद्राकर द्वारा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर कटाक्ष किया गया है, विधायक अजय चंद्राकर ने ट्वीट करते हुए सीएम रमन सिंह के 2017 में किए गए एक ट्वीट को याद दिलाया है, जिसमें वर्तमान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उस समय रहे मुख्यमंत्री रमन सिंह को प्रदेश में शराबबंदी करने की मांग कर रहे हैं, उसी ट्वीट को याद दिलाते हुए अजय चंद्राकर ने लिखा है कि *“माननीय मुख्यमंत्री जी शायद आपने कभी शराबबंदी की मांग की थी… अब आपको खुद पूरा करना है… कब तक..?? “*

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में लंबे समय से शराबबंदी को लेकर राजनीति चली आ रही है कभी भाजपा बोलती है कि हम शराबबंदी करेंगे और कभी कांग्रेस मगर प्रदेश में शराबबंदी होगी या नहीं यह दिलचस्प हो गया है, फिलहाल लॉकडाउन के बीच सोशियल डिस्टेंस और दिशा निर्देशों का पालन करते हुए छत्तीसगढ़ में कल से शराब मिलनी चालू हो जाएगी. जिसको लेकर राज्य सरकार सहित जिला प्रशासन द्वारा तैयारिया पूर्ण कर ली गयी है. मगर विधायक अजय चंद्राकर के सवालों का जवाब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल देते हैं या नहीं ये तो वही जाने..

Scroll to Top