आईजी काबरा की अपील – बेवजह बाहर आना-जाना ना करे, थाना प्रभारियों को भी दिए कड़े हिदायत..

शेयर करें...

बिलासपुर// जिले में एक ही दिन में एक दर्जन से अधिक कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है। शहर में 11 जगह कंटेंटमेंट जोन बनाया गया है। जिसका निरीक्षण करने शुक्रवार की सुबह आईजी दीपांशु काबरा और एसपी प्रशांत कुमार अग्रवाल निकले। जहां भीड़भाड़, अव्यवस्था, दुकानों में सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन इत्यादि देख आईजी काबरा जमकर भड़के। इस दौरान उन्होंने आसपास के वाहन चालकों, दुकानदारों को भी फटकार लगाई, साथ ही थाना प्रभारियों को भी कड़े हिदायत देते हुए तत्काल पूरे क्षेत्र को सील कराया। इसके अलावा वहां के लोगों से अपील भी करते हुए कहा कि यहां से बाहर आना-जाना ना करें, यह सब कुछ आप सबकी सुरक्षा के लिए ही किया जा रहा है।


बता दें कि बिलासपुर शहर में 11 जगह टिकरापारा, जूना बिलासपुर, अशोक नगर, इमलीभाठा, लोधीपारा, कुदुदंड, अयोध्या नगर रिंग रोड 2, एफसीआर गोदाम व्यापार विहार, बड़ी कोनी में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इस क्षेत्र को कंटेंटमेंट जोन घोषित कर यहां बेरिकेटिंग कर दी गई है।

सीएसपी अपने दफ्तरों में बैठें और लोगों की सुने समस्या..

आईजी काबरा ने शुक्रवार को सभी नगर पुलिस अधीक्षकों को भी सख्त निर्देश दिए कि वे अपने दफ्तरों में बैठना शुरू करें। ताकि वहां के लोग अपनी समस्या लेकर उनके पास आ सके, जिसका तत्काल निराकरण हो सके। ज्ञात हो कि चकरभाठा और सरकंडा नया सब डिविजन बनाया गया है।

ऑटो चालकों की एएसपी लें बैठक और यात्रियों की सुरक्षा पर दें चेतावनी..

निरीक्षण के दौरान कुछ ऑटो में बड़ी संख्या में यात्रियों को बैठे देख आईजी काबरा ने ऑटो चालकों को फटकार लगाई. साथ ही एएसपी ट्रैफिक को निर्देश दिए कि सभी ऑटो चालकों की बैठक लें और चालक व यात्रियों के बीच कोई प्लास्टिक शील्ड वगैरह लगाएं, ताकि यात्री व चालक दोनों सुरक्षित रह सकें।

Scroll to Top