ट्रेलर की चपेट में आने से युवक की मौत, अक्रोशित लोगो ने किया चक्काजाम..

शेयर करें...

सारंगढ़/ बस स्टैण्ड के पास एक ट्रेलर की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने परिजनों को मुआवजे दिलाने की मांग को लेकर चक्काजाम शुरू कर दिया। जिससे इस मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी के द्वारा मृतक के परिजनों को तत्कालिक सहायता राशि 25 हजार रूपये देने के बाद ही चक्काजाम समाप्त हो सका।

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक जूटमिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले वार्ड न. 42 भजनडीपा निवासी चंद्रकुमार सोनझारी पिता दशरथ सोनझारी 28 साल जो कि पोताई और पुट्टी का काम करता था। आज दोपहर सायकल में अपने काम में जा रहा था तभी ट्रांसपोर्ट नगर सारंगढ़ बस स्टैण्ड के पास एक टेªलर चालक ने तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए चंद्रकुमार को अपनी चपेट में लिया। जिसके बाद घायल युवक को आनन-फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उपस्थिति डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौत की खबर लगते ही ट्रांसपोर्ट नगर सारंगढ़ बस स्टैण्ड के पास आक्रोशित लोगों के द्वारा चक्काजाम शुरू कर दिया गया। इसकी जानकारी लगते ही जूटमिल थाने की पुलिस टीम के अलावा प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और मृतक के परिजनों को तत्कालिक सहायता राशि के रूप में 25 हजार रूपये दिये जाने के बाद आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम समाप्त किया।

Scroll to Top