नहाने गए 2 बच्चों की तालाब में डूबकर मौत : घर से खेलने के लिए निकले, मगर वापस नहीं आए, पानी से निकाली गई लाश..

शेयर करें...

कबीरधाम/ जिले के दशरंगपुर चौकी इलाके में नहाने गए 2 बच्चों की तालाब में डूबकर मौत हो गई। मृत बच्चों में एक का नाम रितेश साहू (9) और दुर्गेश चंद्राकर (10) है। दोनों बच्चों के शव को तालाब से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।

जानकारी के मुताबिक, दोनों बच्चे रितेश साहू और दुर्गेश चंद्राकर गुरुवार शाम को घर से खेलने के लिए निकले थे। अंधेरा हो जाने के बाद भी जब दोनों घर नहीं लौटे, तो परिजन उन्हें ढूंढने के लिए निकले। गांव के लोग भी बच्चों को ढूंढने में जुट गए।

बच्चों की तलाश करते-करते ग्रामीण और परिजन तालाब के किनारे पहुंचे, तो किनारे पर उन्हें कपड़े पड़े हुए मिले। इससे आशंका जताई गई कि इतनी गर्मी में बच्चे नहाने के लिए तालाब में उतरे होंगे और गहराई में जाने से डूबकर उनकी मौत हो गई हो। लोगों ने तालाब में बच्चों के शव को ढूंढना शुरू किया, तो देर रात दूसरे किनारे पर बच्चों के शव पानी पर तैरते मिले। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और रात करीब 12 बजे गांव वालों की मदद से बच्चों के शव को पानी से बाहर निकाला गया।

लाश का पंचनामा कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल की मर्चुरी में भेज दिया गया। दशरंगपुर चौकी प्रभारी अरविंद साहू ने बताया कि दोनों बच्चों रितेश साहू और दुर्गेश चंद्राकर के शवों को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। परिजनों से पूछताछ में पता चला है कि दोनों बच्चे अपने-अपने घर से गुरुवार शाम लगभग 5 बजे खेलने के लिए निकले थे और उसके बाद से वापस नहीं आए। फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

Scroll to Top