पथरिया : सुविधाओं के लिए तरस रहे सप्ताहिक बाजार का हुआ सौंदर्यीकरण, नगर पंचायत अध्यक्ष ग्वाल दास अनंत के अनुशंसा सहित जागेश्वरी-घनश्याम वर्मा के सुझाव पर हुआ कार्य..

शेयर करें...

पथरिया/ नगर पंचायत पथरिया में नगर पंचायत अध्यक्ष ग्वाल दास अनंत के अनुशंसा व जागेश्वरी घनश्याम वर्मा के सुझाव पर नगर में स्थित सप्ताहिक बाजार आसपास पूरे क्षेत्र में प्रसिद्ध है। लेकिन वर्षो से विकास सहित सुविधाओं के लिए तरस रहा था। जिसे वर्तमान नगर सरकार द्वारा सौंदर्य करण कर विकास की सौगात दी गई है। बता दे कि जब से नगर पंचायत की कमान कांग्रेस के ग्वालदास अनंत सहित टीम ने संभाली है तब से पथरिया नगर पंचायत में एक बार फिर विकास की गंगा बहने लगी है। इसी कड़ी में साप्ताहिक बाजार का सौंदर्यीकरण किया गया है। जिसमे बाजार के चारों ओर स्ट्रीट लाइटें व पेयजल की व्यवस्था की गई है। जिससे सब्जी विक्रेताओं सहित नगरवासियों में खुशी का माहौल व्याप्त है।

Join WhatsApp Group Click Here

वही नगरवासियों ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि नगर पंचायत पथरिया के जनप्रतिनिधि पथरिया के विकास के लिए सराहनीय कदम उठाए हैं हमें पूर्ण रुप से विश्वास है कि आने वाले समय में पथरिया के विकास के लिए इसी प्रकार से अनेक कार्य किए जाएंगे वर्तमान समय में सीसी रोड नाली निर्माण एवं बाजार व मुहल्लो की साफ सफाई प्रायः प्रतिदिन कराई जा रही है आने वाले समय में इसी तरह विकास की प्रगति बनी रही तो निश्चित ही एक बार फिर से कांग्रेस को मौका जरूर देंगे।

इस अवसर पर घनश्याम वर्मा ने कहा हमारे नगर पंचायत पथरिया के विकास कार्य हेतु हमारे नगर पंचायत के अध्यक्ष व पार्षदगण पूर्ण रूप से समर्पित है और भविष्य में पथरिया के विकास हेतु कार्य प्रगति पर हैं।

नगर पंचायत अध्यक्ष ग्वाल दास अंनत ने कहा हम सब पार्षद गण पथरिया के विकास के लिए कर्तब्य बद्ध है कुछ विकास कार्य प्रगति पर है जो जल्द ही पूर्ण कर लिए जाऐंगे और पथरिया में विभिन्न विकास कार्य प्रस्तावित है।

सभापति संपत जायसवाल ने कहा पथरिया के विकास के लिए हम सभी पूर्णा प्रयासरत हैं वर्तमान में सप्ताहिक बाजार का सौंदर्यीकरण किया गया और आने वाले समय में अंबेडकर भवनभवन, नल जल योजना के तहत संपूर्ण घरों में पानी की कमी को पूरा कर लिया जाएगा।

इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजा ठाकुर, पार्षद धर्मेंद्र श्रीवास, सलमान खान, ग्रिजेश दिवाकर, तुकाराम मरावी, राजेंद्र गेंदले, संतोष पाली, तुलसी सोनवानी, विष्णु साहू, झोलू यादव, राजा जयसवाल, मोंटू जायसवाल एवं पथरिया के व्यापारी उपस्थित रहे।

Scroll to Top