कलयुगी टीचर के चलते गुरु-शिष्य का रिश्ता शर्मसार : 5वीं की छात्रा के साथ शिक्षक ने किया छेड़छाड़, पुलिस गिरफ्त में आरोपी..

शेयर करें...

रायगढ़/ छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिला के घरघोड़ा थाना क्षेत्र में एक शिक्षक द्वारा स्कूली छात्रा को छेड़ने का मामला सामने आया है। मामले की सूचना पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक घरघोड़ा ब्लाॅक के प्राथमिक शासकीय स्कूल में पांचवी की कक्षा हर दिन की तरह चल रही थी। तभी उस स्कूल के शिक्षक महेन्द्र खंडेल 54 साल ने अपने ही कक्षा की 11 साल की बालिका को गलत नियत से टच किया। जिससे नाबालिग छात्रा ने उसकी हरकतों को भांप लिया और मामले की जानकारी अपने परिजनों को दे दी। जिसके बाद परिजनों के साथ वह थाना पहुंची और शिक्षक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया है।

Join WhatsApp Group Click Here

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस आरोपी के घर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी शिक्षक महेन्द्र खंडेल जशपुर जिला का मूल निवासी है और घरघोड़ा में अपनी पत्नी के साथ रहकर एक शासकीय स्कूल में पदस्थ था।

कार्रवाई होनी चाहिए

छग सहायक शिक्षक, समग्र शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष सीपी डनसेना का कहना है कि इस तरह एक शिक्षक को छेड़खानी करना शोभा नहीं देता।

Scroll to Top