नाबालिग साली को जीजा ने बनाया हवस का शिकार, शिकायत पर पुलिस ने आरोपी जीजा को किया गिरफ्तार..

शेयर करें...

रायपुर// रायपुर के गोबरा नवापारा से जीजा और साली के रिश्ते को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है. यहां 13 वर्षीय नाबालिग के साथ उसके जीजा ने जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया और किसी को इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी. मामले में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Join WhatsApp Group Click Here

मिली जानकारी के अनुसार, पीड़िता 5 अगस्त की सुबह अपने घर से स्कूल के लिए निकली थी लेकिन शाम 4:30 बजे तक वापस नहीं लौटी. उसके बाद परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की और आखिरकार पीड़िता और आरोपी जीजा चंपारण के जंगल में मिले. इस दौरान परिजनों ने जब पीड़िता से पूछा तो उसने बताया कि जीजा ने उसे स्कूल जाते समय चंपारण घुमाने ले जाऊंगा कहकर, बाइक में बिठाकर चंपारण जंगल ले गया और वहां उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया. साथ ही पीड़िता को धमकी दी कि यदि उसने किसी को इस घटना के बारे में बताया, तो उसे जान से मार डालेगा.

इसके बाद पीड़िता को लेकर उसके परिजन गोबरा नवापारा थाना पहुंचे और आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई. मामले में गोबरा नवापारा पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध भारतीय न्याय संहिता की धारा 137(2), 87, 351(2) और पॉक्सो एक्ट की धारा 4,6 के तहत अपराध दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है.

Scroll to Top