शासकीय प्राथमिक /पूर्व माध्यमिक शाला रामबोड़ में वार्षिकोत्सव , आनंद मेला सह माता उन्मुखीकरण कार्यक्रम

शेयर करें...

शासकीय प्राथमिक शाला व पूर्व माध्यमिक शाला रामबोड़ के संयुक्त तत्वाधान में वार्षिकोत्सव, आनंद मेला, सह माता-उन्मुखीकरण कार्यक्रम आयोजित हुआ। उक्त कार्यक्रम में बच्चों का सांस्कृतिक कार्यक्रम , माताओ द्वारा कुर्सी दौड़ , जलेबी दौड़, और सुवा नृत्य किया गया जिसमे प्रथम द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वालो को पुरस्कृत किया गया साथ ही बच्चों को शिक्षा , सांस्कृतिक , कला, नियमित उपस्थिति के लिए पृरूस्कृत किया गया कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ग्राम के सरपंच रामेश्वर मेहर रहे जिन्होंने अपने संबोधन में कहा कि यह शिक्षा को आगे बढाने के लिए शानदार कार्यक्रम रहा, जिसमें बच्चों ने बहुत मेहनत कर अपने झिझक को दूर करते हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया।वार्षिक उत्सव कार्यक्रम में पंच आशा शर्मा,सुनीता आडील, शांति ध्रुव, सीता साहू रोजगार सहायक अभिषेक शर्मा शाला प्रबंध समिति अध्यक्ष तुलसी साहू व तेजराम वर्मा की उपस्तिथि रही।

संकुल प्राचार्य निर्मला तिग्गा और समन्वयक राकेश टंडन ने शिक्षकों की प्रसंशा की और कहा कि सबने मिलकर संकुल का नाम रोशन किया। मिडिल स्कूल के प्रधान पाठक लव कुमार सोनवानी और प्राथमिक शाला के प्रधान पाठक प्रमोद राजपूत ने बताया कि कोरोना बीमारी के चलते सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ बहुत से कार्यक्रम आयोजित नही हो पाए थे।

साथ ही माताओं की उपस्तिथि को सराहा। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में ब्लॉक से शिक्षक मोहिंदर वर्मा ,विश्वनाथ राजपूत देवप्रधान, नरेश गोंड़, हेतप्रसाद वर्मा शाला से चिरौंजीलाल राजपूत, अशोक मरावी, नारायण टंडन और श्याम सुंदर कंवर के साथ-साथ ग्राम के जनप्रतिनिधियों, ग्राम के युवा साथियों ने अच्छा कार्य किया।

Scroll to Top