चलती बस में ड्रायवर की हार्ट अटैक से मौत, बस हुई अनियंत्रित…

शेयर करें...

रायगढ़// आज सुबह 8 बजे के आसपास चलती बस में ड्राइवर को दिल का दौरा पड़ने से बस बेकाबू हो गई, जिसके बाद वह अनियंत्रित बस रोड के बगल में लगे बिजली के खंभे को ठोकर मारकर आगे बढ़ते हुए सड़क किनारे खड़ी एक कार को अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना के बाद जैसे तैसे बस रुकी फिर स्थानीय लोगो ने चालक की सुध लिए तो वह बेसुध पड़ा था। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुची पुलिस द्वारा चालक को अस्पताल ले जाने की तैयारी की जाने लगी मगर उसकी सांसें थम चुकी थी, जैसे तैसे मेडिकल कॉलेज रायगढ़ ले जाने के बाद डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Join WhatsApp Group Click Here

बताया जा रहा है कि बस इंड एग्रो कम्पनी के कर्मचारियों को ले जाने लाने के लिए उपयोग होता है। जो नाईट शिफ्ट में कार्यरत कर्मचारी को वापस लेकर आ रही थी ड्राइवर को हार्ट अटैक आने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। वही इस अप्रत्याशित हादसे में बस के आगे सीट पर बैठे कर्मचारियों को हल्की चोट भी आई है।

गौरतलब है कि कुछ इसी तरह का हादसा चार वर्ष पहले केरल में भी हुआ था, जब चलती बस में ड्रायवर को हार्ट अटैक आ गया था और उसने मरने से पहले किसी भी तरह बस को रोकने का प्रयास किया था और कई यात्रियों की जान बचाने भी बचाई थी। तब यह मामला काफी चर्चा में भी रहा था।

Scroll to Top