रायगढ़: उच्चशिक्षा मंत्री उमेश पटेल ने किया प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजनांतर्गत निर्मित सड़कों का किया निरीक्षण, कहा सड़क निर्माण में गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं..

शेयर करें...

रायगढ़/ उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल 26 जून को खरसिया विधानसभा क्षेत्रांतर्गत प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना से निर्मित कार्यों का निरीक्षण करने परियोजना क्रियान्वयन इकाई-01 के जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ निर्माण स्थल पहुंचे. चपले से बाम्हनपाली रोड का निर्माण पीएमजीएसवाय द्वारा कराया जा रहा है, जिसमें मेन रोड के दोनों तरफ को खोदा गया है, चंूकि अभी बरसात के कारण दोनों तरफ खोदाई हो जाने से आम लोगों को आवाजाही में परेशानी हो रही है. आम लोगों के परेशानियों को देखते हुए उच्चशिक्षा मंत्री पटेल ने अधिकारियों को तत्काल में एक तरफ पर गिट्टी-मुरूम देकर पूरा करने के निर्देश दिये, ताकि आम लोगों को आवागमन में सुविधा हो तथा बरसात के बाद गुणवत्तायुक्त डामरीकरण कराने के निर्देश दिये.

Join WhatsApp Group Click Here

उच्च शिक्षामंत्री पटेल ने चपले से बाम्हनपाली रोड का निरीक्षण किया एवं अधिकारियों को गुणवत्तापूर्वक कार्य कराने के लिये निर्देश दिये. वहीं दूसरी सड़क कुर्रूभांठा-रक्शापाली में कुछ ही दिन पहले किये गये पेंच रिपेरिंग कार्य का निरीक्षण किये. उच्च शिक्षामंत्री पटेल ने कई जगहों पर रूककर पेंच रिपेरिंग कार्य का बारिकी से निरीक्षण किया, जिसमें रिपेरिंग कार्य उखडऩा पाया गया, जिसको पीएमजीएसवाय के अधिकारियों एवं संबंधित ठेकेदार को तत्काल गुणवत्ताविहीन पेंच रिपेरिंग कार्य को पुन: बनाने हेतु निर्देश दिये और कहा कि सड़क निर्माण कार्य में गुणवत्ता के साथ कोई समझौता नहीं किया जायेगा. जितने भी सड़क निर्माण कार्य प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजनांतर्गत या अन्य निर्माण एजेंसियों के माध्यम से किया जा रहा है, सभी को उच्च गुणवत्ता के साथ नियत समय पर पूर्ण करने के निर्देश दिये.

निरीक्षण के दौरान प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के निर्माण एजेंसी, परियोजना क्रियान्वयन इकाई-01 के कार्यपालन अभियंता एवं संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे.

Scroll to Top