बड़ी खबर : छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 : JCCJ की तीसरी लिस्ट जारी, लोरमी से सागर सिंह बैस को तो मुंगेली से सरिता भारद्वाजमिला टिकट..

शेयर करें...

रायपुर/ एक तरफ जहां कांग्रेस और भाजपा ने अपने पूरे प्रत्याशियों को मैदान पर उतार दिया है तो वहीं आज जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ ने उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की है। इसमें सामरी विधानसभा से प्रभा बेला मरकाम, लोरमी से सागर सिंह बैस, मुंगेली से डॉ सरिता भारद्वाज, जांजगीर चांपा से रविंद्र द्विवेदी और महासमुंद से राशि महिलांग को प्रत्याशि घोषित किया है।

Join WhatsApp Group Click Here

जनता कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के लिए अब तक अपने 32 उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं। इससे पहले पार्टी ने बुधवार को 11 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की थी।

लोरमी से सागर सिंह बैस को टिकट

सागर सिंह जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देकर जेसीसीजे में शामिल हुए थे। पार्टी ने उनपर भरोसा जताया है।

अमित जोगी ने दी है 10 चुनावी गारंटी

JCCJ के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने 10 चुनावी गारंटी दी है। उन्होंने कहा है कि अगर JCCJ की सरकार बनती है, तो 4 हजार रुपए क्विंटल में धान खरीदेंगे। गरीब, अनुसूचित जाति, जनजाति, पिछड़ा वर्ग के लोगों को 5 लाख रुपए की आर्थिक मदद, बेटी होने पर एक लाख और शादी में एक लाख रुपए की सहायता दी जाएगी।

बेरोजगारी भत्ता 3 हजार, वृद्धा पेंशन 4500, बिजली मुक्त, 15 साल से कब्जाधारकों को जमीन का पट्टा, 5 लाख तक जोगी आवास, शराब की जगह दूध की दुकान खुलेगी। अमित जोगी ने कहा कि सभी जिला मुख्यालयों में मेडिकल कॉलेज, मुफ्त इलाज, छात्र-छात्राओं को देश-विदेश में मुफ्त शिक्षा, गिरौधपुरी, सोना खान, राजिम, शिवरीनारायण धाम का विकास किया जाएगा।

Scroll to Top