कोरबा : तेज आंधी-तूफान के साथ हुई जोरदार वर्षा, कई क्षेत्रों में पावर कट..

शेयर करें...

कोरबा (पूजा साहू)/ जिले भर में आंधी-तूफान के बाद आई तेज बारिश ने तबाही मचा दी है। रविवार की शाम से ही मौसम में परिवर्तन देखने को मिला, फिर अचानक से जोरों की आंधी-तूफान के साथ मेघगर्जन होने लगा। काम काज से घर लौट रहे कर्मी रास्ते मे ही फसे रह गए। आंधी तूफान इतना भयानक रहा कि कई लोग ईश्वर को याद करने लगे। थोड़ी देर बाद आंधी-तूफान का गति कम हुआ लेकिन इसके बाद जोरों की बारिश होने लगी।

Join WhatsApp Group Click Here

तेज आंधी तूफान के वजह से बड़े बड़े पेड़ धराशायी हो गये है इसके वजह से जिले के कई क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति ठप्प हो गयी है। बिजली बाधित होना लोगों की परेशानी का सबब बना हुआ है। आवश्यक कार्यों का संपादन नहीं हो पाता है। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अभी में ये हाल है तो फिर आने वाले बरसात के मौसम में शहर के साथ साथ ग्रामीण इलाकों का क्या हाल होगा।

बता दे कि बरसात का मौसम आने से पहले विभागीय कर्मियों द्वारा फाल्ट सुधारने का सिर्फ खाना पूर्ति ही किया जाता है जिसका नतीजा आने वाले समय मे आम नागरिकों को ही भुगतना पड़ता है। लॉकडाउन के बीच वैसे भी लोगो को आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ रहा है। प्रशासन को इस ओर ज्यादा ध्यान देने की आवश्यकता है।

Scroll to Top