बिलासपुर : प्रदेश सह प्रभारी के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की बैठक सम्पन्न, अपोलो की स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ उज्ज्वला को आम आदमी पार्टी, बिलासपुर शहर अध्यक्ष नियुक्त किया गया..

शेयर करें...

बिलासपुर/ छत्तीसगढ़ AAP पार्टी के बिलासपुर इकाई का बैठक सम्पन्न हुआ। इस दौरान प्रदेश सह प्रभारी सुरेश कठैत व सह संयोजक सूरज उपाध्याय,प्रदेश कोषाध्यक्ष जसबीर सिंह, संगठन मंत्री भानु चंद्रा, युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष तेजेन्द्र तोडकर, सह संगठन मंत्री शिवनाथ केसरवानी, प्रदेश प्रवक्ता प्रियंका शुक्ला के नेतृत्व में बिलासपुर AAP जिला इकाई के समक्ष जिला के साथियों व प्रदेश के पदाधिकारियों के उपस्थिति में संगठन के विस्तार को लेकर, तमाम अलग-अलग एजेंडा पर चर्चा व बातचीत किया गया।

Join WhatsApp Group Click Here

बैठक में सह संगठन मंत्री शिवनाथ केसरवानी द्वारा अपोलो की डॉ उज्ज्वला करकडे को बिलासपुर जिला की शहर अध्यक्ष नियुक्त करने हेतु प्रस्ताव लाया गया, जिसमे सभी उपस्थित साथियो के अपनी सहमति देते हुए, निर्णय का स्वागत किया, व डॉ उज्ज्वला को शहर अध्यक्ष नियुक्त किया गया।

बैठक का संचालन आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रथमेश मिश्रा ने किया, साथ ही प्रदेश के पदाधिकारी शिवनाथ केसरवानी ने भी चर्चा में हिस्सा लेते हुए, संगठन निर्माण में पार्टी को आगे ले जाने के लिए अपने सुझाव रखे।

बैठक में जिला अध्यक्ष प्रथमेश मिश्र ने आगामी 5/01/22 को जिला के पदाधिकारियों की एक बड़ी बैठक होना है जिसमे नए साथियो को जिम्मेदारी प्रदान करना व पुराने साथियो को नई ज़म्मीदारी दिया जाना की जानकारी दी।

बैठक में प्रदेश के सह संयोजक सूरज उपाध्याय ने बताया कि आगामी 10/01/22 से 31/01/22 तक जिला के 30 ब्लॉक में कार्यकर्ताओं का सम्मेलन किया जायेगा, व ब्लॉक कमेटी का गठन किया जाएगा।

बैठक में प्रदेश प्रवक्ता प्रियंका शुक्ला द्वारा महिलाओं के मुद्दों पर, दलित – गरीबो की बस्तियों को गलत ढंग से, बिना सही पुनर्वास के तोड़े जाने का मुद्दा उठाया व आगे राणिनीति गत आंदोलन को बड़ा करने का प्रस्ताव रखा, जिस पर प्रदेश के नेताओ सहित सभी ने सहमति दर्ज करते हुए, इन मुद्दों पर बड़ा आंदोलन करने का निर्णय लिया गया।

पूर्व कांग्रेस नेता व पूर्व डिप्टी AG सलीम काज़ी जी ने पार्टी में उक्त तमाम मुद्दों पर, लीगल राणिनीति बनाये जाने हेतु भी सुझाव रखे, जिसको प्रदेश किसान प्रकोष्ठ ईश्वर चंदेल जी ने समर्थन दिया, साथ ही ईश्वर चंदेल जी के द्वारा पार्टी के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ के किसान समस्या का आंदोलन करने हेतु भी रणनीति साझा की, और किसानों के बारदाना की समस्या, कर्ज की समस्या पर भी बड़ा आंदोलन करने को बोला।

बैठक में पार्टी के नेता पूर्व जिला अध्यक्ष नीलोत्पल शुक्ला, अनिलेश मिश्रा, संतोष बंजारे, ज्ञाननेंद्र देवांगन, विनय गढेवाल, संतोष शुक्ला, संजय अग्रवाल, संजय गढेवाल, लोकराज साहू, विवेक यादव , खगेश सहित तमाम अन्य साथी उपस्थित रहे।

Scroll to Top