मातम में बदली पिकनिक की खुशी : 48 घण्टे बाद मिली डिप्टी मैनेजर के बेटे की लाश, नहाते वक्त हसदेव नदी में डूब गया था युवक..

शेयर करें...

कोरबा/ छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में डिप्टी मैनेजर के बेटे की लाश 48 घंटे बाद मिली है। वह रविवार को अपने परिवार के साथ पिकनिक मनाने आया था, तभी दोपहर के नहाते वक्त हसदेव नदीं में डूब गया था। मंगलवार को उसका शव अपने आप पानी के ऊपर आ गया। पिछले 2 दिनों से SDRF(स्टेट डिजास्टर रिस्पांस फोर्स) की टीम उसकी तलाश कर रही थी। मगर उसका कुछ पता नहीं चल सका था। मामला पंतोरा चौकी क्षेत्र का है।

Join WhatsApp Group Click Here

रविवार को कोरबा जिले के दीपका इलाके से आयुष्मान सिंह(15) पिता अशोक प्रवीण सिंह अपने परिवार के साथ जिले के देवरी पिकनिक स्पॉट में पिकनिक मनाने आया था। दोपहर को करीब 1 से 2 बजे के बीच आयुष्मान अपने परिवार के कुछ लोगों के साथ नहाने के लिए नदी में गया था। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल रहा था।

आयुष्मान के लापता होने के बाद से ही SDRF की टीम और स्थानीय गोताखोरों की टीम उसकी तलाश कर रहीं थी। रविवार को टीम ने देर शाम तक आयुष्मान का पता लगाया। इसके बाद सोमवार दिनभर टीम उसकी खोजबीन करती रही। इसके बावजूद उसका कुछ पता नहीं चला। मंगलवार को जब रेस्क्यू ऑपरेशन किया गया। तब करीब 12 बजे के आस-पास आयुष्मान का शव अपने आप नदी में ऊपर आ गया। आयुष्मान का शव देख परिजन फूट-फूटकर रोने लगे।

आशंका जताई गई थी कि नहाने के वक्त आयुष्मान का पैर पत्थरों में फंसा होगा। इसकी वजह से ही वह डूब होगा। आयुष्मान का परिवार कोरबा जिले के दीपका इलाके के परम मित्र नगर बतारी का रहने वाला है। आयुष्मान कोरबा के ही इंडस पब्लिक स्कूल में 10वीं का छात्र था। उसके पिता मारुति क्लीन कोल एंड पावर लिमिटेड में डिप्टी मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

Scroll to Top