तेलंगाना से लौटे लोगों ने कहा-मुख्यमंत्री जी मदद के लिए शुक्रिया, अन्य राज्यों में फंसे लोगों की घर वापसी का सिलसिला

शेयर करें...

रायगढ़/ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की पहल पर लॉक डाउन में अन्य राज्यों में फंसे लोगों की वापसी का सिलसिला जारी है. आज रायगढ़ जिले के 19 लोग तेलंगाना के सिकंदराबाद से स्पेशल ट्रेन द्वारा वापस लौटे है. जिनमें सारंगढ़ तहसील से 18 तथा रायगढ़ से 1 व्यक्ति शामिल है. बिलासपुर स्टेशन पहुंचने पर सभी लोगों की स्वास्थ्य जांच की गई. जिसके पश्चात रायगढ़ से पहुंची टीम उनको लेकर गंतव्य स्थल की ओर रवाना हो गई. वापस लौटे लोगों को 14 दिनों के लिए क्वारेंटीन किया जाएगा.

Join WhatsApp Group Click Here

छत्तीसगढ़ लौटे इन लोगों ने चर्चा के दौरान बताया कि सभी लोग सिकंदराबाद में काम करते थे और लॉक डाउन होने के कारण वहीं फंसे हुए थे. वापसी के लिए कोशिशे जारी थी, किन्तु कुछ समाधान निकलता नहीं दिख रहा था. हमने अपनी जानकारी छत्तीसगढ़ प्रशासन को दे रखी थी. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रयासों से वापसी के लिए जब सुविधा उपलब्ध हुई तो प्रशासन द्वारा हमें सूचना मिली. जिसके चलते हम ट्रेन पकड़कर यहां सकुशल वापस लौट पाये. संकट की इस घड़ी में मदद के लिए हम हमारे प्रदेश के मुखिया और छत्तीसगढ़ सरकार के सदैव आभारी रहेंगे.
रायगढ़ जिला प्रशासन की ओर से इन्हें वापस लाने हेतु बस की व्यवस्था की गई थी. अब सभी लोगों को उनके गृह ग्राम में बने क्वारेंटीन सेंटर में 14 दिनों के लिए रखा जाएगा. जहां स्वास्थ्य विभाग तथा अन्य टीमों द्वारा उनकी सतत् मॉनिटरिंग की जाएगी.

Scroll to Top