रेप कांड को लेकर दिए विवादित बयान पर मंत्री डहरिया ने जारी किया स्पष्टीकरण, कहा- गलत तरीके से पेश किया जा रहा है मेरा बयान..

शेयर करें...

रायपुर/ बलरामपुर रेप कांड को लेकर दिए गए बयान पर मंत्री शिव डहरिया ने स्पष्टीकरण दिया है। मंत्री डहरिया ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि मीडिया ने मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया है। मेरा तात्पर्य उत्तर प्रदेश के हाथरस की दुष्कर्म के बाद होने वाले घटनाक्रमों से था।

Join WhatsApp Group Click Here

जारी विज्ञप्ति में मंत्री डहरिया ने कहा है कि प्रतिनिधियों से चर्चा के दौरान मेरे द्वारा कहे गए छोटी घटना और बड़ी घटना कहने का तात्पर्य को गलत तरीके से प्रस्तुत किया जा रहा है। राजीव भवन में आज आयोजित प्रेसवार्ता में मीडियाप्रतिनिधियों से चर्चा के दौरान मेरे द्वारा कहे गए छोटी घटना और बड़ी घटना कहने का तात्पर्य को गलत तरीके से प्रस्तुत किया जा रहा है। मेरा तात्पर्य उत्तर प्रदेश के हाथरस की दुष्कर्म के बाद होने वाले घटनाक्रमों से था।

उत्तर प्रदेश सरकार ने ना पीडिता का सही इलाज कराया और जिस तरीके से हाथरस के मामलों में सबूतों को छिपाने की कोशिश की गई और रात को शव को जलाया गया, वह बीभत्स और अमानवीय है। इसके ठीक विपरीत छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में जैसे ही अनाचार के घटना की जानकारी मिली दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है व छत्तीसगढ़ शासन ने तत्काल कार्रवाई की है। दुष्कर्म/अनाचार कहीं भी हो अमानवीय है और इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। दुष्कर्म की घटना कहीं भी हो दुखद एवं मानवता के खिलाफ बड़ा अपराध है।

बता दें कि शनिवार को मंत्री शिव डहरिया ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा है कि हाथरस की घटना को लेकर पूर्व सीएम रमन सिंह ट्वीट क्यों नहीं कर रहे हैं। उन्होंने इतनी बड़ी घटना को लेकर क्यों चुप्पी साध ली है और बलरामपुर में हुई छोटी सी घटना को लेकर वे लगातार बयानबाजी कर रहे हैं।

Scroll to Top