रायगढ़: प्रवासी श्रमिकों के लिए रोजगार कैम्प का होगा आयोजन..

शेयर करें...

रायगढ़/ सभी जिलों तथा अन्य राज्य से जिले में आने वाले प्रवासी श्रमिकों को स्थानीय उद्योगों, फर्मो, संस्थानों में लॉकडाउन के कारण उत्पन्न जनशक्ति की कमी की पूर्ति किये जाने हेतु प्रवासी श्रमिकों के नियोजन के लिए रोजगार कैम्प का आयोजन किया जायेगा.

Join WhatsApp Group Click Here

ज्ञात हो कि 13 जुलाई 2020 को प्रात:10.30 बजे से मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत तमनार के सभागार में, 15 जुलाई को प्रात:10.30 बजे से मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत घरघोड़ा के सभागार में एवं 17 जुलाई को प्रात:10.30 बजे से मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत रायगढ़ के सभागार में रोजगार कैम्प का आयोजन किया जाएगा.

जिला पंचायत सीईओ ऋचा प्रकाश चौधरी ने जिले के मुख्य महाप्रबंधक जिला व्यापार एवं उद्योग केन्द्र, रोजगार अधिकारी, सहायक श्रमायुक्त एवं समस्त जनपद सीईओ को उद्योगों तथा जिले के सभी जनपद पंचायत से समन्वय कर प्रवासी श्रमिकों के नियोजन हेतु शिविर स्थल में उपस्थित रहकर रोजगार कैम्प का संपादन करने हेतु निर्देशित किया है. उन्होंने वर्तमान कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए सोशल डिस्टेसिंग का पालन कर उपस्थित श्रमिकों की संख्या के अनुसार दो या तीन अथवा आवश्यकतानुसार पालियों में रोजगार कैम्प का आयोजन के लिए सुनिश्चित करने के निर्देश दिये है.

Scroll to Top