कलेक्टर एल्मा ने किया जिला मुख्यालय के समीप ग्राम जमकोर मे निर्माणाधीन लाइलीवुड काॅलेज का औंचक निरीक्षण…

शेयर करें...

मुंगेली// कलेक्टर पी. एस. एल्मा ने कल 23 जून को जिला मुख्यालय के समीप ग्राम जमकोर मे विगत चार साल से निर्माणाधीन लाइलीवुड काॅलेज का औंचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होने वहां उपस्थित लोक निर्माण विभाग के कार्य पालन अभियंता एच अहिरवार से निर्माण कार्यो के लंबित होने के संबंध मे जानकारी प्राप्त की ।

कलेक्टर ने कहा कि नई पीढ़ी को अच्छी और रोजगार मूलक शिक्षा के साथ सारी सुविधाएं उपलब्ध करना राज्य शासन की प्राथमिकता है। इसी कड़ी मे जिला मुख्यालय के समीप ग्राम जमकोर मे लाइलीवुड काॅलेज का निर्माण किया जा रहा है । उन्होने निर्माण कार्य लंबित होने पर अपनी गहरी नराजगी व्यक्त की और निर्माणाधीन लाइलीवुड काॅलेज का निर्माण कार्य यथा शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिये। इसी तरह उन्होने लाइलीवुड काॅलेज के समीप बालक-बालिकाओ के लिए निर्माणाधीन छात्रावास भवन के संबंध मे भी जानकारी प्राप्त की और छात्रावास भवन निर्माण कार्य गुणवत्ता के साथ शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिये।

इसके पूर्व कलेक्टर एल्मा ने कार्यालय जनपद पंचायत मुंगेली, अनुविभागीय अधिकारी कृषि और कार्यालय उद्यान का भी आकस्मिक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होने संबंधित अधिकारियो को आवश्यक निर्देश दिये। इस अवसर पर जिला पंचायत के मुख्य कार्य पालन अधिकारी नुपूर राशि पन्ना और जनपद पंचायत मुंगेली के मुख्य कार्य पालन अधिकारी निकिता मरकाम भी मौजूद थी।

Scroll to Top