मुंगेली : टेसवा नाले के पास मिली वृद्ध की लाश, मृतक 3 दिन से था लापता, मौत का कारण स्पष्ट नहीं..

शेयर करें...

मुंगेली/ पथरिया थाना अंतर्गत आने वाले गांव जरेली के पास एक वृद्ध की लाश मिलने से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। मिली जानकारी के अनुसार वृद्ध सिलदहा का रहने वाला था।

बता दें कि रविवार की शाम लगभग 4:00 बजे पथरिया थाने को किसी ग्रामीण द्वारा यह सूचना दी गई कि जरेली गांव के पास टेसवा नाला से लगे हुए पगडंडी पर एक वृद्ध की लाश पड़ी हुई है। सूचना मिलते हैं पथरिया थाने की टीम घटनास्थल पर रवाना हो गई। घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पथरिया थाने की टीम द्वारा आसपास ग्रामीणों से पूछताछ किया और प्रथम दृष्टया तेज गर्मी की वजह से बुजुर्ग की हार्ट अटैक से मौत होना बताया गया।

वहीं इस मामले पर पथरिया थाना प्रभारी द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि मृत व्यक्ति लगभग 75 साल का है और वह पिछले 3 दिनों से घर से लापता था। ग्रामीणों द्वारा बताए अनुसार बुजुर्ग पास के गांव में ही किसी के यहां मेहमान आया था और टेसवा नाले के चढ़ाव में चढ़ते या उतरते वक्त फिसल गया। वहीं तेज गर्मी की वजह से बुजुर्ग को हार्टअटैक आ गया और उसकी मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस की टीम ने मर्ग पंचनामा तैयार कर लिया है और बुजुर्ग की लाश को थाना स्टाफ की निगरानी में मृतक के परिजन के साथ मरच्यूरी में रखा गया है जिसे कल पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।

फिलहाल मौत का कारण स्पष्ट नहीं है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद बुजुर्ग की मौत का असली कारण पता चल पाएगा। वहीं इस मामले पर पथरिया थाना द्वारा जांच की जा रही है।

Scroll to Top