बड़ी खबर : मोनेट कर्मचारी टाटानगर में पाया गया कोरोना पॉजिटिव, 25 से 27 जून तक रायगढ़ मेट्रो अस्पताल में था भर्ती, हॉस्पिटल के डॉक्टर समेत 25 लोग क्वारंटाइन..

शेयर करें...

रायगढ़// मेट्रो अस्पताल रायगढ़ में करीब 6 दिन पूर्व भर्ती हुए मोनेट के एक अफसर का टाटानगर में रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आया है। टाटानगर अस्पताल से रायगढ़ मेट्रो अस्पताल में रिपोर्ट भेजी गई। जिसके बाद एहतियात के तौर पर डॉ. प्रकाश मिश्रा घर पर होम क्वारंटाइन में चले गये हैं।वहीं लगभग 25 स्टाफों को भी हॉस्टल और घरों में होम क्वारंटाइन में रखा गया है। वहीं आईसीयू को पूरा खाली करा दिया गया है और सील कर दिया गया है। पूरे अस्पताल परिसर को दोनो टाइम सेनेटाइज किया जा रहा है।

Join WhatsApp Group Click Here

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक मोनेट का एक अफसर गाल ब्लैडर में तकलीफ होने की वजह से उसे 25 जून को अस्पताल में भर्ती किया गया था और उसको आईसीयू में भर्ती किया गया था और जांच करने के बाद उसको बताया गया था कि आपका ऑपरेशन किया जाना है। तब उसने कहा कि टाटानगर में मेरा घर और मैं वहीं ऑपरेशन कराऊंगा। 27 जून को उसको मेट्रो अस्पताल से टाटा नगर के लिए रिफर कर दिया गया था। तब तक रायगढ़ में उसकी कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट नही आयी थी। टाटानगर जाने के बाद उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वहां के अस्पताल प्रबंधन के द्वारा मेट्रो अस्पताल को सूचित किया गया।

जिसके बाद एहतियात के तौर पर डॉ. प्रकाश मिश्रा होम क्वारंटाइन पर चले गये हैं और वहीं अस्पताल के आईसीयू को पूरा खाली कराकर सील कर दिये हैं और सेनेटाइज किया जा रहा है। इसके अलावा नर्स और वार्ड ब्वाय सहित 25 स्टाफ जिनका आईसीयू में आना जाना था सभी को क्वारेंटाइन कर दिया गया है और सभी के सैंपल भी लिये जा रहे हैं। फिलहाल मेट्रो अस्पताल में किसी प्रकार की संक्रमण का खतरा नहीं है घबराने की जरूरत नहीं है। अन्य सभी स्टॉफ पूरी तरह से सचेत हैं और जो उसके संपर्क में नहीं आये वे कार्यरत हैं।

Scroll to Top