शर्मनाक: 12 वर्षीय मासूम से रेप की नाकाम कोशिश, हैवानो ने मासूम को जलाया जिंदा, अस्पताल में हुई मौत, नाबालिग सहित आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

शेयर करें...

बेमेतरा/ जिले के दाढ़ी क्षेत्र से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहाँ 2 नाराधमो ने दुष्कर्म की कोशिश में नाकाम होने के बाद 12 वर्ष की एक मासूम बच्ची को जिंदा जला दिया, घटना 2 दिन पहले की बताई जा रही है, जिसके बाद आज पीड़ित बच्ची ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. पुलिस ने नाबालिग समेत दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, और उनके खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

जानकारी के अनुसार बेमेतरा जिले के दाढ़ी थाना क्षेत्र के मजगाँव में एक 12वर्षीय बच्ची के साथ दो युवकों ने बलात्कार करने की कोशिश की, बलात्कार की घटना को अंजाम देने विफल रहने वाले युवकों इसके बाद बच्ची को ज़िंदा जला दिया. बच्ची जली हुई अवस्था मे जिन्दा हालत में मिली थी, जिसके बाद 2 दिनों तक उसका रायपुर में इलाज चल रहा था, आज मौत से पहले बच्ची ने पुलिस को अपना बयान दिया, जिसमें उसने बलात्कार की कोशिश में नाकाम होने पर उसे जलाने का खुलासा किया. इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिसमे से एक नाबालिग है.

Scroll to Top