ब्रेकिंग : कोरोना संदिग्ध मरीज़ ने लगाई फांसी, RT-PCR के लिए भेजा गया है सैंपल, पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद..

शेयर करें...

अम्बिकापुर/ अंबिकापुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कोरोना संदिग्ध मरीज ने आज फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, युवक की ट्रेवल हिस्ट्री दिल्ली आना बताई जा रही है, युवक का RT-PCR जांच सैंपल भेजा गया है जिसके रिपोर्ट का इंतजार मेडिकल कॉलेज प्रबंधन कर रहा है। तो वहीं पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

दरअसल बताया ये जा रहा है कि लुंड्रा क्षेत्र का रहने वाला युवक करमचंद 25 साल का था और कुछ दिन पहले वह दिल्ली से वापस पहुंचा था, ऐसे में उसे कोरण्टाइन सेंटर में रखा गया था मगर उसकी तबीयत बिगड़ने के बाद 23 मई को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दाखिल कराया गया था, जहां आइसोलेशन वार्ड में रखकर मरीज का इलाज किया जा रहा था। रेड जोन से आने के कारण युवक का रैपिड टेस्ट किया गया था, जिस जांच में रिपोर्ट नेगेटिव आई थी जबकि rtpcr जांच के लिए युवक का सैंपल भेजा गया है।

बताया यह भी जा रहा है कि सोमवार को करीब 4 बजे जब वार्ड बॉय आइसोलेशन वार्ड में पहुंचा तब युवक का शव फांसी पर झूल रहा था। ऐसे में तत्काल इसकी सूचना डाक्टरों दी गई और फिर मेडिकल कॉलेज अस्पताल प्रबंधन ने इसकी सूचना पुलिस को दी है । मेडिकल कॉलेज अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि युवक पॉजिटिव है या नहीं इसका खुलासा RT-PCR रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा। फिलहाल पुलिस ने मामले में जांच शुरू करने के साथ ही सभी पहलुओं पर जांच की बात कही है।

Scroll to Top