कोरोना अपडेट : रायपुर 35, बिलासपुर 6 और रायगढ़ में 6 नए कोरोना संक्रमित मरीज, संक्रमितों में युवा और बच्चे भी शामिल..

शेयर करें...

रायपुर// प्रदेश में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। आज अब तक राजधानी रायपुर में 35 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। वहीं 15 मरीज ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किये गए हैं। इधर न्यायधानी बिलासपुर में 5 नए पॉजीटिव केस सामने आए हैं। वही रायगढ़ जिले में 06 नए मरीज सामने आए है और 1 कि उपचार के दौरान मौत हुई है।

Join WhatsApp Group Click Here

रायपुर में 35 नए मरीज

जानकारी के मुताबिक, नए संक्रमित मरीज मोवा, टाटीबंध, तेलीबांधा, खम्हारडीह, संतोषी नगर, न्यू राजेंद्र नगर, पुलिस लाइन, पुराना पीएचक्यू, भाठागांव, गुढ़ियारी, मठपुरैना, मठपारा, शिवानंद नगर, लाभांडी व संयुक्त राजधानी के अलग-अलग इलाके से सामने आए हैं। संक्रमित मरीजों में ज्यादातर युवा व बच्चे भी शामिल हैं। महिला गृहिणी भी कोरोना के शिकार हुए हैं।

बिलासपुर में 5 नए पॉजिटिव

बिलासपुर जिले में शुक्रवार को 5 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं जिनमें 3 मस्तूरी क्षेत्र के केवटाडीह से मिले है तो वही शहरी क्षेत्र सरकंडा और टिकरापारा से 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए है।

बता दें, शहरी क्षेत्र में मिले मरीजों में एक महिला और एक पुरुष शामिल है जिन्हें संभागीय कोविड-19 अस्पताल में भर्ती करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। गौरतलब है, कि टिकरापारा में मिले पुरुष कोरोना संक्रमित की ट्रैवल हिस्ट्री खंडवा बताई जा रही है, वहीं सरकंडा में मिली महिला पूर्व में सरकंडा में मिले कोरोना संक्रमित के संपर्क में आई थी। जिसके बाद उसकी जांच के उपरांत महिला की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

रायगढ़ में 6 नए कोरोना पॉजिटिव

रायगढ़ जिले में आज 06 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि की गई है। जिसमे से लैलूंगा ब्लाक से 03, धर्मजयगढ़ ब्लॉक से 01, बरमकेला से 01 और तमनार क्षेत्र से 01 पॉजिटिव मरीज शामिल हैं। वही MCH अस्पताल रायगढ़ में उपचार के दौरान एक मरीज की मौत हो गई। मृतक जांजगीर चांपा के मंदिर हसौद का रहने वाला था।

बता दें कि मृतक विगत दिनों पहले जिला चिकित्सालय में अपनी आंखों के ईलाज के आया था और मेकाहारा के नेत्र चिकित्सा चिकित्सा वार्ड में भर्ती था वही उसे निमोनिया भी था। इस दौरान उसकी प्रारंभिक जांच में पॉजिटिव आया था।

Scroll to Top