कलेक्टर डॉ. भुरे ने जिले से अन्य राज्यों में गए प्रवासी श्रमिको को वापस लाने की व्यवस्था की मानिटरिंग हेतु अधिकारी-कर्मचारियो को दी जिम्मेदारी..

शेयर करें...

मुंगेली / कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे द्वारा नोवेल कोरोना वायरस की अपातकालीन स्थिति में लॉकडाउन और आवागमन प्रतिबंधित होने के कारण मुंगेली जिले से अन्य राज्यों मे गए प्रवासी श्रमिको को उनके सहमति से वापस लाने की व्यवस्था की मानिटरिंग हेतु अधिकारी-कर्मचारियों को जिम्मेदारी सौपी गयी है.. उन्होने अधिकारी-कर्मचारियों को यह जिम्मेदारी कार्य पूर्ण होने तक के लिए दिया है..

जिला कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेन्द्र भूरे द्वारा विभिन्न राज्यों के मोनिटरिंग के लिए अलग अलग अधिकारियो और कर्मचारियों को जिम्मेदारी सौपी गयी है.. जिसमे महाराष्ट्र और तेलंगाना राज्य से श्रमिको को वापस लाने की व्यवस्था की मानिटरिंग हेतु डिप्टी कलेक्टर नवीन कुमार भगत, दिल्ली, हरियाणा और उत्तरप्रदेश राज्य के मोनिटरिंग के लिए डिप्टी कलेक्टर डॉ. आराध्या कमार, गुजरात एवं मध्यप्रदेश राज्य के मोनिटरिंग हेतु डिप्टी कलेक्टर अनुराधा अग्रवाल और राजस्थान, आन्ध्रप्रदेश, पंजाब, उड़ीसा, कर्नाटक, उत्तराखण्ड़, जम्मू कश्मीर, गोवा एवं तमिलनाडु राज्य से श्रमिको को वापस लाने की व्यवस्था की मानिटरिंग हेतु डिप्टी कलेक्टर निकिता मरकाम को जिम्मेदारी दी गई है.. वही कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी डॉ भुरे ने सम्पूर्ण कार्य की जिम्मेदारी अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी राजेश नशीने को दी है..

राज्य सरकार के अदेशानुसार जिला कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेन्द्र भूरे द्वारा मुंगेली जिले के अन्य राज्यों में कमाने खाने गये प्रवासी मजदूरो के घर वापसी के लिए कार्ययोजना तैयार करना, अन्य राज्यों में फसे मजदूरो के लिए राहत भरी खबर है क्योकि प्रवासी मजदूरो को कोरोना महामारी के चलते लागु लॉकडाउन में जीवनयापन सहित गंभीर समस्याओ से गुजरना पड रहा है..

Scroll to Top