रायगढ़ ब्रेकिंग : संक्रमित राज्य से लौटे करीबी की जानकारी छुपाने के मामलें में जनपद पंचायत के कर्मचारी को बरमकेला पुलिस ने किया गिरफ्तार…

शेयर करें...

रायगढ़/ संक्रमित राज्य से लौटे करीबी की जानकारी छुपाने वाले जनपद पंचायत के सहायक ग्रेड 2 के कर्मचारी को बरमकेला पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आईएएस परीक्षा की पढ़ाई कर रहे दिल्ली से लौटने वाले करीबी की जानकारी उसके द्वारा छुपाई गई जो की बाद में टेस्ट करने पर कोरोना का पॉजिटिव पाया गया। वही उसके ऊपर अपने गांव गोबरसिंघा में संक्रमण फैलाने का आरोप भी हैं।

बता दें कि बीते दिनों बरमकेला ब्लाक के अंतर्गत आने वाले गांव गोबरसिंघा में दो कोरोना के पॉजिटिव मरीज मिलने से गांव सहित आसपास के क्षेत्र हड़कंप मच गया था क्योंकि बरमकेला ब्लाक में इससे पहले कोरोना का एक भी पॉजिटिव केस सामने नहीं आया था। जिसके बाद गांव को कंटेंटमेंट जोन घोषित करते हुए सील कर दिया गया था। वहीं दिल्ली से लौटे पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आने वाले सभी लोगों का टेस्ट भी करवाया गया मगर आज उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई।

तहसीलदार बरमकेला राकेश वर्मा के प्रतिवेदन पर आज बरमकेला थाना में सहायक ग्रेड 2 के कर्मचारी के विरुद्ध धारा 188, 269, 270 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया था और कुछ देर पहले ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं इस मामले में अन्य आरोपियों की संलिप्तता पाए जाने पर उसके विरुद्ध भी वैधानिक कार्यवाही की जावेगी ।

Scroll to Top