अपराध : 7 साल की बच्ची की मौत की गुत्थी सुलझाई रायगढ़ पुलिस ने, मामा ही निकला हत्यारा, PM रिपोर्ट के बाद हुआ मौत का खुलासा..

शेयर करें...

रायगढ़// कोतरारोड थाना क्षेत्र अंतर्गत कृष्णापुर निवासी दुकालू दास महंत की 7 साल की बेटी खुशी की संदिग्ध परिस्थितियों में 10 जुलाई को मौत हुई थी। रायगढ़ पुलिस ने मौत की इस गुत्थी को सुलझा लिया है। दरअसल खुशी के मामा ने ही उसकी हत्या की थी। इस मामले में कोतरा रोड़ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए आरोपी मामा विशालदास महंत को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Join WhatsApp Group Click Here

इस संबंध में कोतरा रोड़ थाना प्रभारी कोतरा रोड थाना प्रभारी युवराज तिवारी ने बताया कि मामले में बच्चे के पिता को अपनी बेटी की हत्या किए जाने का संदेह था और पिता के आग्रह पर मृत बच्ची की कब्र खोदी गई थी तथा उसकी लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जिसका पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गया है। जिसमें बच्ची के नाक और सिर में चोट के निशान पाये गये। बच्ची के नाक और सर के हड्डी फैक्चर पाया गया। पोर्टमार्टम रिपोर्ट में नाक की हड्डी टूटने व सिर में चोट लगने से ही मौत का कारण बताया गया है। जिसके बाद मामले में हत्या का मामला दर्ज किया गया एवं आरोपी विशालदास महंत को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने यह भी बताया कि घटना दिनांक को आरोपी विशालदास काम से वापस आया था और शराब भी पिया हुआ था जिसके बाद आरोपी ने बच्ची को राजश्री गुटखा लाने के लिए भेजा था। बच्ची द्वारा गुटखा लाने में थोड़ी देर हो गया तो इतने में आरोपी ने बच्ची को धक्का दे दिया जिससे बच्ची दिवाल से जा टकराई और उसे गंभीर चोट आ गई। वहीं उन्होंने बताया कि आरोपी बच्ची के मुंह एवं सिर में मुक्का से भी मारा था। जिससे बच्ची के नाक व सिर की हड्डी टूट गई थी जिससे उसकी मौत हो गई थी।

फिलहाल आरोपी कलयुगी मामा विशालदास महंत को गिरफ्तार कर लिया गया है आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Scroll to Top