गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिली पत्नी, पति ने दी उसे मौत की सजा..

शेयर करें...

गरियाबंद// गैर मर्द के साथ अपनी पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देख पति का पारा ऐसा चढ़ा कि उसने ताबड़तोड़ डंडे से हमला कर मौके पर ही मौत के घाट उतार दिया. ग्रामीणों ने घटना की सूचना दूसरे दिन पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है.

Join WhatsApp Group Click Here

जानकारी के मुताबिक, ब्लॉक मुख्यालय मैनपुर से 13 किलोमीटर दूर शोभा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत अड़गड़ी निवासी अनिता का अन्य व्यक्ति के साथ अवैध संबंध थे. इसे लेकर उसका अपने पति धुरवा राम नेताम से कई बार विवाद हो चुका था. गुरुवार को गुरुवार को क्षेत्र में नवाखाई त्योहार था. ग्रामीण त्योहार में व्यस्त थे. इस बीच को जब पति घर पहुंचा तो अपनी पत्नी को गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर गुस्से से आग बबूला हो गया. उसने अपनी पत्नी पर ताबड़तोड़ डंडे से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया.

नवाखाई पर्व होने के कारण गुरुवार को घटना की जानकारी लोगों को देर शाम को लगी. शुक्रवार को ग्रामीणों ने इसकी जानकारी शोभा थाना में दी. शोभा थाना प्रभारी हिमाचल ध्रुव टीम के साथ ग्राम अड़गड़ी पहुंचे. मामले की प्रारंभिक जांच करते हुए आरोपी पति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया. वहीं पंचनामा बनाकर महिला का शव पीएम के लिए मैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा.

एसडीओपी पुलिस मैनपुर बाजीलाल सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि घटना शोभा थाना क्षेत्र ग्राम अडगडी की है. पति ने अपनी पत्नी को गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर उस पर डंडे से वार कर हत्या की है. पति को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

Scroll to Top