टीचर ने सरकारी महिला कर्मचारी की लूटी अस्मत, फेसबुक में की दोस्ती फिर शादी का झांसा देकर घटना को दिया अंजाम..

शेयर करें...

बलौदाबाजार-भाटापारा/ जिले में सरकारी महिला कर्मचारी से रेप का मामला सामने आया है। एक शादीशुदा टीचर ने पहले तो उससे फेसबुक में दोस्ती की थी। फिर कहा था कि मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं। इसके बाद उससे डेढ़ साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। बाद में आरोपी ने शादी से इनकार कर दिया। जिसके बाद मामला थाने पहुंचा है। अब पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है। मामला भाटापारा ग्रामीण थाना क्षेत्र का है।

Join WhatsApp Group Click Here

इस केस में 35 साल की पीड़ित महिला ने शिकायत की थी। उसने बताया कि डेढ़ साल पहले उसकी दोस्ती फेसबुक के जरिए पलारी निवासी दयाराम ध्रुव(40) से हुई थी। उस दौरान दयाराम ने महिला को यह बताया था कि वह सर्व आदिवासी समाज का उपाध्यक्ष है। तुम्हारी शादी नहीं हो रही है। तुम मुझे अपना बायोडेटा दे दो मैं उसे अपने ग्रुप में डाल दूंगा। उससे तुम्हारी शादी आसानी से हो जाएगी।

इसके बाद दयाराम और महिला के बीच बातचीत होने लगी। दोनों काफी देर-देर तक बात किया करते थे। उस वक्त टीचर ने खुद को बारे में यह भी कहा थी मैं भी शादीशुदा नहीं हूं। यही वजह थी कि दोनों के बीच बातचीत बढ़ती गई। आरोपी टीचर पलारी इलाके धमनी में स्कूल में सहायक टीचर के रूप में पदस्थ है। बताया गया कि बातचीत के कुछ दिन बाद आरोपी ने महिला से कह दिया कि मैं तुम्हें पसंद करता हूं। तुमसे शादी करना चाहता हूं। लड़की भी उसकी बातों में आ गई और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया था। इसके बाद उसने लड़की से शारीरिक संबंध बनाना शुरू कर दिया। महिला ने उससे तब भी यह कहती थी कि चलो शादी कर लेते हैं, तो वह आज-कल करता रहता था। ऐसा करते हुए डेढ़ साल से ज्यादा का वक्त बीत गया। मगर आरोपी ने शादी नहीं की। इस बीच कुछ दिन पहले महिला ने फिर से टीचर से शादी करने का दबाव बनाया। मगर टीचर ने साफ इनकार कर दिया कि मैं शादी नहीं कर पाऊंगा।

Scroll to Top