शादी का प्रलोभन देकर से बलात्कार, आरोपी बैंककर्मी गिरफ्तार..

शेयर करें...

रायगढ़/ गत 16 मार्च को थाना छाल में स्थानीय युवती द्वारा ग्राम करनौद, बिर्रा जिला जांजगीर-चांपा के अजय सारथी पर शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक शोषण करने की रिपोर्ट दर्ज करायी । पीड़िता के लिखित आवेदन पर थाना प्रभारी छाल उप निरीक्षक बी.एस. डहरिया द्वारा अपराध पंजीबद्ध कर महिला पुलिस अधिकारी से पीड़िता का विस्तृत बयान कराए। पीड़िता बताई कि उसके पति के शराब पीकर मारपीट करने से अपने बच्चों के साथ मायके में रहती है। बच्चों के पालन पोषण के लिये रायगढ़ अपने भाई के यहां रहकर रायगढ़ में काम करती है। करीब एक साल पहले रूपयों की आवश्यकता पर समस्ता बैक खरसिया जाकर लोन के विषय में पता की और वहां के कर्मचारी अजय सारथी से मिली। अजय उसे 2 किस्त में 40,000/ रूपये का लोन दिलाया था। लोन लेने के दौरान मोबाइल नंबर अजय सारथी को मिल गया।

लोन लेने के कुछ दिन बाद अजय सारथी मोबाइल नंबर पर काल व मैसेज करता था। एक दिन अजय कॉल कर पंसद करता हूं और शादी करूंगा बोला। पिछले साल गणेश चतुर्थी के समय अजय सारथी रायगढ़ मिलने आया और शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक संबध बनाया। उसके बाद अन्य कई जगहों में अजय मिला और शारीरिक शोषण किया करीब 15-20 दिन पहले अजय सारथी को शादी के लिये कहने पर शादी नहीं करूंगा कहकर बातचीत करना बंद कर मोबाईल भी बंद कर दिया। आरोपी पर दुष्कर्म का अपराध दर्ज कर थाना प्रभारी छाल अपने स्टाफ के साथ आरोपी के गांव और खरसिया में पतासाजी कर आज दोपहर आरोपी को हिरासत में लिये जिसे जेएमएफसी धरमजयगढ़ के न्यायालय रिमांड पर पेश किया गया है।

आरोपी अजय सारथी पिता सहदेव सारथी उम्र 24 साल निवासी द्वारा ग्राम करनौद, बिर्रा जिला जांजगीर-चांपा की पतासाजी, गिरफ्तारी में थाना प्रभारी छाल उप निरीक्षक बी.एस. डहरिया, प्रधान आरक्षक महेन्द्र कर्ष, छवि पटेल, आरक्षक गोविंद बनर्जी और हरेन्द्र पाल जगत की अहम भूमिका रही है।

Scroll to Top