प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे रायपुर, सीएम बघेल ने की अगवानी, 7500 करोड़ की परियोजनाओं को समर्पित किया, कहा- इससे छत्तीसगढ़ में रोजगार के लाखों अवसर मिलेंगे..

शेयर करें...

रायपुर/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रायपुर पहुंच गए हैं। सीएम भूपेश बघेल ने उनकी अगवानी की। प्रधानमंत्री एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर के जरिए साइंस कॉलेज ग्राउंड पहुंचे । यहां वे 7600 करोड़ की सौगात देने के साथ सभा को संबोधित कर रहे हैं।

Join WhatsApp Group Click Here

लोकार्पण कार्यक्रम को पहले केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी ने संबोधित किया। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कार्यक्रम को संबोधित किया। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रेल, सड़क, पेट्रोलियम से जुड़ी 10 परियोजनाओं का शुभारंभ किया।

हम जितना मांगते हैं उससे ज्यादा मिलता है- भूपेश

मुख्यमंत्री बघेल ने बेहद संक्षिप्त संबोधन में कहा कि हम लगातार केंद्र से मदद मांगते रहते हैं। प्रधानमंत्री जी से भी लगातार संपर्क में रहते हैं। जितना मांगते हैं उससे ज्यादा मिला है। आगे भी हम छत्तीसगढ़ की समृद्धि के लिए मांग करते रहे हैं।

PM ने अंतागढ़ स्टेशन से पहली ट्रेन रवाना की

सड़क, पेट्रोलियम और दूसरे विभागों से जुड़ी योजनाओं के शुभारंभ के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरी झंडी दिखाकर अंतागढ़ रेलवे स्टेशन से पहली ट्रेन रवाना की। बस्तर के इस इलाके को इसके साथ ही पहली ट्रेन मिली। ये प्रदेश के दूसरे हिस्सों से अब अंतागढ़ को जोड़ेगी। इसके बाद प्रधानमंत्री ने प्रदेश के अलग अलग हिस्सों से यहां पहुंचे आयुष्यमान योजना के हितग्राहियों को सीधी मदद दी।

नरेंद्र मोदी करीब 2 घंटे रायपुर में रहेंगे। 12:40 के आसपास रायपुर से यूपी के गोरखपुर के लिए रवाना हो जाएंगे। राजधानी में हाईवे, रेलवे और स्वास्थ्य से जुड़े प्रोजेक्ट लॉन्च करेंगे। इसके अलावा छत्तीसगढ़ की जनता से संवाद करेंगे।

Scroll to Top