CRIME NEWS : देर रात बाथरूम के लिए उठे युवक की हत्या, तीन रिश्तेदार गिरफ्तार..

शेयर करें...

बिलासपुर// आपस में झगड़े के दौरान युवक ने अपने चाचा से डंडा मांगा। मना करने युवक ने अपने चाचा से विवाद किया। इसके बाद मामला शांत हो गया। रात करीब दो बजे तीन युवक घर में घुसकर चाचा की पिटाई की। इसी दौरान उनकी गला दबाकर हत्या कर दी गई। मामले में पुलिस ने तीन आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपित आपस में रिश्तेदार हैं। आरोपित से घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

Join WhatsApp Group Click Here

एएसपी सिटी उमेश कश्यप ने बताया कि सकरी के सूर्यवंशी मोहल्ले में रहने वाले रामायण सूर्यवंशी रोजी-मजदूरी करते थे। रविवार की रात आठ बजे के करीब उनके घर के सामने पड़ोस में ही रहने वाले राजेश सूर्यवंशी और योगेश सूर्यवंशी किसी से विवाद कर रहे थे। इस दौरान युवकों अपने रिश्ते के चाचा रामायण सूर्यवंशी से डंडा मांगा। रामायण ने डंडा देने से मना करते हुए झगड़ा कर रहे युवकों को समझाइश दी।

इस पर युवकों ने उनसे ही विवाद करना शुरू कर दिया। इसे देख रामायण की पत्नी ने किसी तरह बीच-बचाव किया। महिला किसी तरह अपने पति को घर के अंदर ले गई। रात करीब दो बजे रामायण बाथरूम जाने के लिए अपने घर से बाहर निकले। इसी दौरान राजेश सूर्यवंशी(35), योगेश सूर्यवंशी(23) और उनके चाचा वेदप्रसाद सूर्यवंशी(50) वहां पर आ गए। उन्होंने विवाद के दौरान डंडा नहीं देने की बात कहते हुए रामायण की पिटाई शुरू कर दी। मारपीट से बचने के लिए वे अपने घर के अंदर गए। युवक घर के अंदर घुस गए। वहां पर मारपीट के बीच आरोपित ने उनका गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद हमलावर वहां से भाग निकले। इधर स्वजन घायल रामायण को लेकर अस्पताल पहुंचे। वहां पर डाक्टरों ने रामायण को मृत घोषित कर पुलिस को सूचना दी। हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम ने हमलावर युवकों की तलाश शुरू की। मोहल्ले में पूछताछ के बाद पुलिस ने मामले में शामिल तीनों आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

Scroll to Top