CG से लापता हुई लड़की राजस्थान में मिली, जोधपुर में सब इंस्पेक्टर ने भटकते देखा, IG डांगी से ट्विटर के जरिए किया कॉन्टैक्ट, अब वापस आ रही..

शेयर करें...

बिलासपुर// IPS ऑफिसर और बिलासपुर रेंज के आईजी रतनलाल डांगी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं। अब इसी एक्टिवनेस का फायदा पेंड्रा के एक परिवार को मिला है। दरअसल, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही से लापता हुई लड़की राजस्थान में मिली है। राहत की बात यह रही है कि वह राजस्थान में एक पुलिसवाले को मिली। उसी पुलिसवाले ने फिर आईजी से ट्विटर के जरिए संपर्क किया। आईजी के माध्यम से अब लड़की को वापस राजस्थान से लाया जा रहा है। लड़की के वापस आने की बात सुनकर परिवारवालों में खुशी है।

दरअसल, कुछ समय पहले पेंड्रा इलाके से एक नाबालिग लड़की घर से लापता हो गई थी। उसके परिवारवालों ने बताया था कि लड़की घर से गुस्सा होकर निकली गई थी। परिजनों ने उसकी काफी दिनों तक तलाश की थी। मगर उसका कुछ पता नहीं चला था। जिसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत पेंड्रा थाने में भी की थी। तब से पेंड्रा थाने की पुलिस भी लड़की तलाश कर रही थी।

बताया गया कि लड़की ट्रेन में चढ़कर राजस्थान के जोधपुर पहुंच गई थी। यहां वह रोड पर भटक रही थी। तभी एक सब इंस्पेक्टर ने उससे पूछताछ की तो लड़की ने उसे पूरी कहानी को बताया था। इस पर सब इंस्पेक्टर ने सीधे बिलासपुर रेंज के आईजी रतनलाल डांगी से ट्विटर के जरिए संपर्क किया था। इसके बाद डांगी ने पेंड्रा पुलिस से संपर्क किया। जहां डांगी को पूरी कहानी बताई गई। अब पेंड्रा से एक टीम को लड़की को लेने जोधपुर भेजा गया है। वह टीम कभी भी लड़की को लेकर वापस आ सकती है।

नंबर भी शेयर किया हुआ है

रतनलाल डांगी सोशल मीडिया खासकर ट्विटर में काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने अपना नंबर भी ट्विटर में शेयर किया हुआ है। जिसके माध्यम से लोग उन्हें अपनी परेशानी बता सकते हैं। डांगी एक मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं। वह समय-समय पर अपने योग और एक्सरसाइज से जुड़े वीडियो को भी शेयर करते रहते हैं।

Scroll to Top