ब्रेकिंग न्यूज : कोरबा में स्थित कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में लगी भीषण आग, 3 लोगों की मौत, कुछ ने कूदकर जान बचाई, बेहोश लोगो को सीढ़ी के सहारे निकाला गया,10 से ज्यादा दुकान चपेट में..

शेयर करें...

कोरबा/ छत्तीसगढ़ के कोरबा में स्थित एक कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में भीषण आग लग गई। इस वजह से अंदर फंसे कुछ लोग बेहोश हो गए। उन्हें किसी तरह से सीढ़ियों के सहारे बाहर निकालकर अस्पताल भेजा गया। वहीं दम घुटने से 3 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में महिला भी शामिल है। बताया जा रहा है कि इस आग ने 10 से ज्यादा दुकानों को चपेट में ले लिया गया है। फिलहाल आग बुझाने प्रयास जारी है।

जानकारी के मुताबिक, शहर के बीचों बीच यह कॉम्प्लेक्स है। इस कॉम्प्लेक्स में एलआईसी का ऑफिस है, स्टेशनरी समेत कई दुकाने हैं। यहां आग करीब 1.30 बजे के आस-पास लगी थी। अचानक भड़की आग के बाद कॉम्प्लेक्स के अंदर मौजूद लोग किसी तरह से वहां से भागे। कुछ लोगों ने अपनी जान बचाने सीधे ऊपर से ही छलांग लगा दी।

इसके बाद फायर ब्रिगेड़ को सूचना दी गई थी। जिसके बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची। 4 गाड़ियों को मौके पर पहुंची हुई हैं। सभी गाड़ियां आग बुझाने लगातार प्रयास कर रही हैं। मगर अब तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है।

उधर, खबर है कि कुछ लोग अंदर भी फंसे हैं। जिन्हें सीढ़ियों के सहारे निकाला जा रहा है। आस-पास के लोगों की भीड़ मौके पर पहुंच गई। आग इतनी जबरदस्त है कि धुएं का गुबार काफी दूर तक दिखाई दे रहा है। पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची हुई है। फिलहाल ये पता नहीं चल सका है कि यहां आग कैसे लगी। माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से यह हादसा हुआ है। सूचना मिलने पर कलेक्टर, एसपी और तमाम सीेनियर अधिकारी मौके पर पहुंचे हुए हैं।

Scroll to Top