BREAKING : सारंगढ में मिला पहला कोरोना पॉजिटिव, जम्मू से आई गर्भवती महिला संक्रमित, मचा हड़कंप…

शेयर करें...

रायगढ़/ जिले के सारंगढ में मिला पहला करोना पॉजिटिव, पूरे इलाके में मचा हड़कंप, एसडीएम चंद्रकांत वर्मा, एसडीओपी जितेन्द्र खूंटे पहुंचे रक्सा गांव मेडिकल विभाग और कान्टेक्ट ट्रेसिंग टीम भी पहुंची।

सारंगढ़ विकासखंड़ के ग्राम रक्शा मे जम्मू से आई गर्भवती महिला कोरोना पॉजिटीव पाई गई है। बता दे कि डिलीवरी के लिये महिला को रायगढ़ जिला चिकित्सालय भेजा गया था, जहा पर पूर्व मे लिया गया सैंपल मे यह महिला कोरोना पाजीटीव पाई गई है। इसकी जानकारी मिलते ही सारंगढ़ अंचल मे हड़कंप मच गया है। कान्टेक्ट ट्रेसिंग और सेनटाईजस करने से लेकर कंटेमेट जोन बनाने और क्वारंटाइन सेंटर को सील करने के लिये प्रशासनीक अमला देररात को रक्शा पहुंच गया है।

उल्लेखनीय है कि विधायक उत्तरी जांगड़े के गृहग्राम के ठीक पड़ोसी गांव रक्शा है। इसीलिए सारंगढ़ अंचल मे इस पहले पाजीटीव मरीज के मिलने के बाद हड़कंप मचा हुआ है।

इसी के साथ ही अब रायगढ़ में पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या 19 हो गई है, तथा पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद महिला के इलाज में लगे 5 मेडिकल स्टाफ को भी क्वारंटाइन करने की तैयारी की जा रही है, जिसमे की एक डॉक्टर और 4 नर्स शामिल है।

Scroll to Top