अग्निवीर भर्ती परीक्षा : 17 अप्रैल से ऑनलाइन होगा एग्जाम, बिलासपुर, रायपुर और भिलाई में बनाए गए सेंटर, प्रवेश पत्र जारी, 3 पालियों में होंगी परीक्षाएं..

शेयर करें...

बिलासपुर/ छत्तीसगढ़ में अग्निवीर भर्ती परीक्षा के लिए पंजीयन कर चुके आवेदकों के लिए ऑनलाइन परीक्षा की तिथि घोषित कर दी गई है। इसके लिए उम्मीदवारों के प्रवेशपत्र भी जारी कर दिए गए हैं। विभिन्न श्रेणियों के लिए ऑनलाइन परीक्षा 17 से 21 अप्रैल एवं 24 से 26 अप्रैल 2023 तक निर्धारित है।

Join WhatsApp Group Click Here

यह ऑनलाइन परीक्षा 3 पालियों में आयोजित होगी, जिसके लिए भिलाई, बिलासपुर और रायपुर में परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। आवेदकों के लिए भिलाई में पार्थिवी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट सिरसाकला, बिलासपुर में लख्मीचंद इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, बोदरी एवं रायपुर में पार्थिवी प्रो प्रोवाइन कमर्शियल कॉम्पलेक्स, संत रविदास वार्ड नं. 70 सरोना को परीक्षा केंद्र बनाया गया है।

वेबसाइट से डाउनलोड करें प्रवेश पत्र

आवेदक अपने प्रवेश पत्र भारतीय सेना की वेबसाइट http://www.joinindianarmy.nic.in से डाउनलोड कर सकते हैं। परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों को सलाह दी गई है कि वे एडमिट कार्ड पर सभी निर्देशों का पालन करते हुए समय पर अपने परीक्षा केंद्र पर उपस्थित हों।

Scroll to Top