फिल्मी स्टाइल में सरेआम कारोबारी का अपहरण, बदमाशों का गैंग आया और कारोबारी को घेरकर गाड़ी में साथ बैठाकर ले गए..

शेयर करें...

रायपुर/ राजधानी में शुक्रवार रात करीब 9 बजे सरेआम कारोबारी का अपहरण हो गया। ये कांड वैसे ही हुआ जैसे फिल्मी सीन में होता है। बदमाशों का गैंग आया और कारोबारी को घेरकर गाड़ी में साथ बैठाकर ले गया। कोई कुछ नहीं कर सका। ये वारदात डंगनिया मोड़ सुंदर नगर इलाके में हुई।

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने पूरे शहर में नाकेबंदी कर दी, और बदमाशों की तलाश में जुट गई। रात करीब 1 बजे के आस-पास कारोबारी युवक कवर्धा में मिला। आरोपी अब भी फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है। रायपुर SSP प्रशांत अग्रवाल ने बताया, शनिवार को इस केस की जानकारी जारी की जाएगी। फिलहाल पूछताछ का जा रही है।

ये वारदात सुंदर नगर हुई। जहां सिद्धार्थ नाम के युवा कारोबारी की इंटीरियर प्रोडक्ट्स की दुकान है। देर शाम वो अपने आउटलेट में बैठा था। उसके साथ दुकान का कर्मचारी भी था। तभी अचानक दुकान के बाहर एक SUV आकर रुकी। गाड़ी से तीन-चार युवक उतरे और दुकान में दाखिल हो गए। बदमाशों ने सिद्धार्थ के साथ बदसलूकी की और पीटते हुए अपने साथ लेकर चले गए। दुकान का कर्मचारी कुछ न कर सका, गाड़ी पूरी रफ्तार में निकल गई। इसके बाद उसने सिद्धार्थ के घरवालों को फोन किया और मामला पुलिस के पास पहुंचा।


कारोबारी सिद्धार्थ के राजनीतिक दलों के लोगों से भी संबंध रहे हैं। अपहरण की खबर इलाके में जंगल की आग की तरह फैली। पार्षद मृत्युंजय दुबे, डीडी नगर मंडल स्तर के भाजपा कार्यकर्ता दुकान के बाहर जमा हो गए। देर रात पार्षद ज्ञानेश शर्मा भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस अफसरों से नेताओं ने बात की। तो अधिकारी जल्द बदमाशों का पता लगाने का दावा करते रहे।


अब तक की जांच में रुपए के लेन-देन में गड़बड़ी की बातें भी सामने आई है। कारोबारी का किसके साथ उठना-बैठना था। उसके दोस्तों पुराने विवाद सभी के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। माना जा रहा है कि उसके ही किसी करीबी ने रुपए की वसूली के विवाद में दुकान से ही उसे उठवा लिया होगा। आज इस मामले में पुलिस खुलासे कर सकती है।

Scroll to Top