कोरोना टेस्ट के नाम पर गर्भवती के साथ छेड़छाड़ करने वाला आरोपी स्वास्थ्यकर्मी गिरफ्तार…

शेयर करें...

रायपुर// राजिम में कोरोना जांच के नाम पर 2 गर्भवती महिलाओं के साथ छेड़खानी करने वाले आरोपी स्वास्थ्यकर्मी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शत्रुघन सेन राजिम का रहने वाला है और राजिम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के ग्राम सुरसाबांधा के उपस्वास्थ्य केंद्र में स्वास्थ्यकर्मी है।

Join WhatsApp Group Click Here

बता दें कि एक घर के कुछ सदस्य पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिन्हें प्रशासन ने जिले के कोविड सेंटर मे भेज दिया। इसके बाद संबंधित परिवार के लोगों के कोविड जांच करने आरोपी शत्रुघ्न सेन 2 सितम्बर को उनके घर गया हुआ था। घर में 3 महीने और 9 महीने की गर्भवती महिलाऐं भी थीं, जिन्हें आरोपी द्वारा कोविड जांच के नाम पर घर में छेड़खानी की गई। लगातार 3 दिनों तक जांच के नाम पर छेड़खानी करने पर महिलाओं ने परेशान होकर परिजनों के साथ शिकायत दर्ज करवाने पहुंचे। राजिम बीएमओ वीरेंद्र हिरौन्दिया ने इस संबंध में पूछताछ की।

आरोपी की शर्मनाक हरकत सुनकर हड़बड़ाए हिरौन्दिया तत्काल संबंधित गाँव के उपस्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और आरोपी स्वास्थ्यकर्मी को राजिम केंद्र लाकर उसका मुलाहिजा किया। जिसमें वह शराब के नशे में धुत्त मिला। इसके बाद उन्होंने सम्पूर्ण विवरण के साथ आरोपी के विरुद्ध कार्यवाही हेतु राजिम थाने में लिखित आवेदन दिया। पुलिस ने मामले को गंभीर मान तत्काल कार्यवाही करते हुए आरोपी शत्रुघन सेन गिरफ्तार कर लिया है।

Scroll to Top