छत्तीसगढ़ संयुक्त अनियमित कर्मचारी महासंघ ने वर्चुअल रैली का किया आगाज, 23 जुलाई को क्रांति दिवस मनाते अपनी मांगों को लेकर सभी जिले के कलेक्टरो को सीएम के नाम सौपा ज्ञापन..

शेयर करें...

मुंगेली/ छत्तीसगढ़ संयुक्त अनियमित कर्मचारी के तत्वाधान में 23 जुलाई को क्रांति दिवस के रूप में मनाते हुए अपने 5 सूत्रीय मांगों को लेकर वर्चुअल रैली का आगाज किया गया. इस दौरान महासंघ द्वारा फेसबुक के माध्यम से प्रदेश संगठन के पदाधिकारियों, सदस्यों, अनियमित अधिकारी, और कर्मचारियों को संबोधित किया गया.

Join WhatsApp Group Click Here

इस दौरान अपने 5 सूत्रीय मांगों को लेकर प्रदेश के समस्त जिलो के कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया. इसी कड़ी में मुंगेली जिले में भी संगठन के पदाधिकारियों द्वारा मुख्यमंत्री को घोषणापत्र में किये गए वादे को पूरा करने हेतु उनके संज्ञान में लाने जिला कलेक्टर को सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा गया. इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष तारकेश्वर साहू, प्रदेश सचिव श्रीकांत लाश्कर, मनीष तम्बोली, प्रमोद सोनी, पीलू साहू ,पुष्पेंद्र यादव,रीतेश ठाकुर एवं अन्य साथी उपस्थित रहे..

छत्तीसगढ़ संयुक्त अनियमित कर्मचारी महासंघ के प्रांताध्यक्ष गोपाल गिरी गोस्वामी और संगठन के 15 पदाधिकारियों द्वारा फेसबुक पर वर्चुअल रैली में अनियमित कर्मचारियों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री को अनियमित कर्मचारियों की छटनी/सेवा समाप्त नही किये जाने के साथ ही किसी भी प्रकार के शिकायत पर नियमित कर्मचारियो की भांति नोटिस जारी, जांच प्रक्रिया एवं दोषी पाए जाने पर निलंबन की करवाई संबंधित अधिसूचना/ दिशानिर्देश जारी करने का अनुरोध किया गया.

गौरतलब है कि प्रदेश में कार्यरत अधिकारियों/ कर्मचारियों के नियमितीकरण करने, छटनी न किये जाने, शासकीय सेवाओ में आउटसोर्सिंग/ठेका प्रथा को पूर्णतः समाप्त कर कर्मचारियों का समायोजन करने, अंशकालीन कर्मचारियों को पुर्णकालिन करने वादा के विपरीत सरकार द्वारा किसी भी प्रकार का प्रावधान/घोषणा नही होने से अनियमित कर्मचारी काफी निराश है. यही वजह है कि इस वादाखिलाफी के खिलाफ महासंघ द्वारा अपने गतिविधियों को गति देने वर्चुअल रैली का आयोजन किया गया.

Scroll to Top