बड़ी खबर : 71 लाख की लूट का खुलासा, राइस मिल के मुंशी ने ही रची थी साजिश, 6 आरोपी गिरफ्तार..

शेयर करें...

कवर्धा// राइस मिलर के कर्मचारियों से हुई 71 लाख की लूट में बड़ा खुलासा हुआ है। प्रार्थी राईसमिल के मुंशी मनोज कश्यप ने ही 2 अन्य लोगों के साथ लूट का प्लान बनाया था। पुलिस ने लूट के 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और उनसे 68 लाख 50 हजार भी बरामद की है।

Join WhatsApp Group Click Here

पुलिस के अनुसार राइस मिल संचालक के मुंशी मनोज कश्यप ने ही लूट की साज़िश रची थी। प्लान के मुताबिक मुंशी ने अपने राइस मिल कारोबारी दिलीप अग्रवाल को फ़ोन पर सुचना दी, कि पैसा लेकर जाते वक्त उनसे लूट हो गई है। जिसकी शिकायत कारोबारी ने थाना में दर्ज कराई। मामले के बाद पुलिस ने दोनों कर्मचारियों से पूछताछ की, तो दोनों ने अलग अलग बयान दिया। एक कर्मचारी ने बताया, कि आरोपी ने उनके उपर कट्टा तानी तो दूसरे ने बयान दिया कि उन पर मिर्च पावडर डालकर पैसा लूटा गया। दोनों के बयान पर पुलिस को शुरुआत से शक था। इसके बाद जिला पुलिस ने अपनी पड़ताल तेज कर दी, और मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर एक के बाद एक सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कवर्धा पुलिस ने इस मामले बताया कि लूट की घटना को अंजाम देने में मुन्ना अग्रवाल के वर्कर मनोज कश्यप ने सस्पेंड आरक्षक दिलीप चंद्रवंशी के साथ मिलकर इसका षड्यंत्र रचा था। इस मामले षड्यंत्रकारी दिलीप चंद्रवंशी और मनोज कश्यप समेत दीपचंद चंद्रवंशी, मुकेश चंद्रवंशी, संजय चंद्रवंशी और पिंकी चंद्रवंशी को गिरफ़्तार किया है, जबकि पिंकी चंद्रवंशी का पति नारायण चंद्रवंशी फरार है।

Scroll to Top