सरिया पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 6 गौ तस्कर के साथ 1 कंटेनर वाहन जब्त, बड़ी संख्या में गायों को दूसरे राज्य भेजने की थी तैयारी…

शेयर करें...

रायगढ़// बीते दिनों रायगढ़ जिले के सरिया थाना अंतर्गत गौ तस्करी का मामला सामने आया है जिसमे सरिया थाना अन्तर्गत कटंगपाली क्षेत्र में संचालित क्रेशर प्लांट के अंदर से करीब 50 गायों को पश्चिम बंगाल भेजने की तैयारी की जा रही थी और लेने के लिए एक कंटेनर वाहन भेजा गया था। जैसे ही ग्रामीणों को इसकी भनक लगी उन्होंने देर न करते हुए 112 में सूचना दिया गया। मिली सूचना के बाद मामले की गंभीरता को समझते हुए सरिया थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी अंजू कुमारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुँची।

Join WhatsApp Group Click Here

जांच में ग्रामीणों द्वारा लगाया गया अंदेशा सही पाया गया। क्रेशर परिसर से लगभग 50 गायों को पश्चिम बंगाल तस्करी के उद्देश्य से भेजने की तैयारी थी और उक्त मवेशियों को लेने के लिए कंटेनर वाहन भेज गया था। उक्त कार्रवाई में पुलिस की टीम द्वारा कंटेनर वाहन के साथ 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया और मामले की जांच की जा रही है। उक्त मामले में गिरफ्तार एक युवक स्थानीय बताया जा रहा और उसी के मिली भगत में इस अपराध को अंजाम दिया जा रहा था। यह युवक पास के ही ग्राम गोबरसिंघा का निवासी है।

Scroll to Top