कोरबा : रिश्वतखोरी में निलंबित जेल प्रहरी घर मे घुस कर करता था रेप, पीड़िता ने थाने में की शिकायत

शेयर करें...

कोरबा/  कटघोरा उप जेल के रिश्वत कांड में निलंबित चल रहे पूर्व जेल प्रहरी पर एक युवती ने बलात्कार का मामला दर्ज कराया है. युवती ने अपनी रिपोर्ट में बयान दिया है कि वह अक्सर उसके घर घुस जाया करता और मौका पाकर बलात्कार की घटना को अंजाम देता. वहीं किसी से इसकी शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दिया करता. युवती की रिपोर्ट पर कटघोरा पुलिस ने पूर्व जेल प्रहरी के खिलाफ अपराध कायम कर लिया है.
 
मामला कटघोरा उप जेल में निलंबित चल रहे जेल प्रहरी धीरेंद्र सिंह परिहार से जुड़ा हुआ है. यह निलंबित जेल प्रहरी पूर्व में रिश्वत कांड के चलते चर्चा में आया था. पिछले साल ही दिसंबर में आरोपी ने एक कैदी के परिजन से दस हज़ार की घूस मांगी थी, तब उसे एसीबी की टीम द्वारा दस हज़ार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया था और सेवा से बर्खास्त कर दिया गया था. फिलहाल आरोपी धीरेंद्र सिंह परिहार जमानत पर बाहर हैं.

Join WhatsApp Group Click Here

युवती ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि आरोपी धीरेंद्र सिंह परिहार अक्सर जब वह घर पर अकेली रहती थी तो बुरी नियत से उसके घर घुस जाया करता था, एक दिन आरोपी ने सारी हदें पार कर दी और उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दे दिया, इतना ही नहीं आरोपी ने युवती को घटना की जानकारी किसी अन्य को देने पर जान से मारने की भी धमकी दी.
 
युवती ने हिम्मत कर अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी कटघोरा थाने पहुंच कर दी और फिर कटघोरा पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर भादवि की धारा 376 और 450 के तहत अपराध कायम कर लिया है. इसके साथ ही कटघोरा पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने अपना अभियान तेज कर दिया है.

Scroll to Top