पति को पसंद नहीं था पत्नी का REEL बनाना तो कर दी हत्या, वारदात के बाद लाश के पास बैठा रहा आरोपी..

शेयर करें...

बलौदाबाजार// सेल्फी लेना और इंस्टाग्राम रील्स बनाना हर किसी को पसंद है। लेकिन रील्स बनाना क्‍या किसी हत्‍या की वजह बन सकता है। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में ऐसी ही एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें पति ने अपनी पत्नी की हत्या सिर्फ इस वजह से कर दी, क्योंकि वह सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम रील्स बनाती थी। आरोपी पति को अपनी पत्नी का रील्स बनाना और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना बिल्कुल पसंद नहीं था और इसी कारण उसका गुस्सा इस हद तक बढ़ गया कि उसने पत्नी की हत्या कर दी।

Join WhatsApp Group Click Here

यह दिल दहला देने वाली घटना गिधपुरी थाना क्षेत्र के जुनवानी पत्थर खदान के पास घटित हुई, जो थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित है। जैसे ही पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली, वे तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था पति

जानकारी के अनुसार, आरोपी धीरज रात्रे, जो ग्राम तेलासी का निवासी है, अपनी 32 वर्षीय पत्नी ज्योति को मोटरसाइकिल पर लेकर उसके मायके बलौदाबाजार जा रहा था। सुबह लगभग 10 बजे, रास्ते में जुनवानी पत्थर खदान के पास किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। धीरज पहले से ही अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था और उसे रील्स बनाने पर भी आपत्ति थी। इसी दौरान, उसने पास में रखी हथौड़ी और कैंची से पत्नी पर हमला कर दिया और उसकी हत्या कर दी।

हत्या के बाद घटनास्थल पर ही बैठा रहा आरोपी

हत्या के बाद आरोपी धीरज घटनास्थल पर ही पत्नी के शव के पास बैठा रहा। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उसने भागने की भी कोशिश नहीं की। घटनास्थल पर खून बिखरा हुआ था और एक बड़े पत्थर पर भी खून के धब्बे मिले। पुलिस को वहां एक बैग, महिला की चप्पल, स्कार्फ और मोटरसाइकिल भी मिली। फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए, जबकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पत्‍नी के रील्स बनाने पर भी आपत्ति जता चुका था पति

पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान आरोपी धीरज ने बताया कि उसे अपनी पत्नी पर शक था। वह अक्सर घंटों किसी से फोन पर बात करती रहती थी, जो उसे बिल्‍कुल भी पसंद नहीं था। पत्‍नी के सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने और रील्स बनाने पर भी आपत्ति जता चुका था। इसको लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते थे। घटना वाले दिन भी इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और गुस्से में आकर उसने हथौड़ी और कैंची से पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच जारी है।

Scroll to Top