घर के अंदर खून से लथपथ पड़ा मिला ठेकेदार का शव, पुलिस मौके पर मौजूद…

शेयर करें...

रायगढ़// जिले के जूटमिल थाना क्षेत्र अंतर्गत एक व्यक्ति की अज्ञात लोगों द्वारा हत्या कर दी गई है। वारदात को देर रात में अंजाम दिया गया है। घटना की सूचना पर जूटमिल पुलिस और सीएसपी मौके पर मौजूद है। पुलिस द्वारा आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे है। फिलहाल आरोपी के बारे में अभी तक कोई जानकारी नही मिल पाई है।

Join WhatsApp Group Click Here

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक का नाम रमेश उर्फ बब्बू तिवारी बतलाया जा रहा है, जो घर पर अकेले ही रहता था। हालांकि घटना स्थल पर अगल-बगल के घरों पर और मृतक के मकान पर कैमरा लगा हुआ है। जिसके फुटेज खंगालने में जूटमिल पुलिस लगी हुई है। पुलिस दावा कर रही है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्द ही आरोपी पकड़ा जाएगा। फिलहाल घटनास्थल पर मौजूद लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

सुबह बाई आई तो घटना का हुआ खुलासा

मौके पर मौजूद घर में काम करने वाली बाई ने बताया कि वह प्रतिदिन की तरह आज भी सुबह घर की साफ-सफाई करने के लिए आई। और मृतक के नंबर पर फोन की, लगातार छह बार फोन करने पर भी वह फोन नहीं उठाया। तभी बगल से गुजर रहे एक युवक को उसने दीवाल लांघकर अंदर जाने को कहा, जब युवक अंदर गया और दरवाजा खोल कर देखा तो मृतक बब्बू तिवारी की बॉडी पड़ी थी।

ठेकेदारी और ब्याज पर पैसे देता था मृतक

मोहल्ले वासियों ने बताया कि मृतक ठेकेदारी और ब्याज पर पैसे लेनदेन का काम करता था। साथ ही उन्होंने बताया कि मृतक की पत्नी तीन वर्ष पहले गुजर चुकी है, जिससे मृतक घर पर अकेले ही रहता था।

Scroll to Top