बचपन के दोस्त ने की अपने दोस्त की चाकू मारकर हत्या, चार महीने पहले युवती को लेकर शुरू हुआ था विवाद..

शेयर करें...

बिलासपुर// बिलासपुर के तिफरा स्थित बछेरापारा में बुधवार को बचपन के दो दोस्तों के बीच पुराने विवाद ने एक युवक की जान ले ली। चार महीने पहले एक युवती को लेकर शुरू हुआ झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि दोनों दोस्त एक-दूसरे के दुश्मन बन गए। इस घटना में राहुल सूर्यवंशी (19) की हत्या कर दी गई, जबकि पुलिस ने हत्या के आरोपी शुभम साहू (19) को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच जारी है।

Join WhatsApp Group Click Here

राहुल और शुभम बचपन के दोस्त थे, लेकिन चार महीने पहले एक युवती को लेकर हुए विवाद ने उनकी दोस्ती में दरार डाल दी थी। बुधवार की सुबह, राहुल अपनी दादी के लिए टिफिन पैक करके घर से निकला और गली में शुभम से आमना-सामना हुआ। पहले हुए विवाद को लेकर दोनों के बीच फिर से बहस शुरू हो गई, जो देखते ही देखते हिंसक झगड़े में बदल गई। शुभम ने अचानक अपने पास रखे चाकू से राहुल पर हमला कर दिया। आत्मरक्षा में राहुल ने भी चाकू निकाला और शुभम पर वार किया, लेकिन शुभम के हमले में गंभीर रूप से घायल राहुल गली में गिरकर तड़पने लगा। शुभम मौके से भाग निकला।

राहुल को लहूलुहान हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में पता चला है कि चार महीने पहले युवती को लेकर हुए विवाद के बाद, दोनों के बीच समझौता हुआ था, लेकिन हाल ही में शुभम ने फिर से राहुल पर हमला किया था।

पुलिस ने हत्या के बाद फरार शुभम को नगपुरा से गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में शुभम ने बताया कि बाइक गिराने को लेकर हुए झगड़े के दौरान उसने गुस्से में राहुल की हत्या कर दी। पुलिस पूरे मामले की गहन जांच कर रही है।

फॉरेंसिक जांच और साक्ष्य जुटाए गए

घटना की सूचना मिलने पर फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और खून के सैंपल और अन्य साक्ष्य, जैसे बाल, जब्त किए गए। पुलिस ने आसपास के लोगों के बयान भी दर्ज किए हैं और सभी सबूतों की जांच की जा रही है।

Scroll to Top