नेता और अफसर कर रहे यातायात नियमों का उलंघन, आखिर कब कटेगा इनका चालान?, पुलिसिया कार्रवाई नहीं होने से इनके साथ ही बाइकर्स के भी हौसले बुलंद..

शेयर करें...

पेंड्रा/ छत्तीसगढ़ में तीन साल पहले बने जिला गौरेला-पेंड्रा-मरवाही में नेताओं में कार की नंबर प्लेट के साथ अपनी पोस्ट लिखवाने का चलन तेजी से बढ़ गया है, वहीं दूसरी ओर मेन रोड में फर्राटे से गाड़ियां दौड़ाने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से हौसले बुलंद हैं।

Join WhatsApp Group Click Here

जिला बनने के बाद यहां राजनैतिक पार्टियों के नेताओं के अलावा निर्वाचित और मनोनीत जनप्रतिनिधियों में फैशन सा चल रहा है, जिसमें लोगों ने नंबर प्लेट के साथ ही अपनी पोस्ट को भी नंबर से बड़े अक्षर में लिखवा रखा है। इसके पीछे कहीं न कहीं पुलिस की चालानी कार्रवाई से बचने के साथ ही अपना रूतबा भी दिखलाना है, वहीं जिले की सड़कों में कई ऐसे वाहन भी दौड़ रहे है, जिनमें नंबर की जगह सिर्फ पार्टी या संगठन में पद लिखा हुआ है।

नेताओं के साथ ही साथ जिले के अधिकारियों के वाहनों में भी ऐसे ही उनकी पोस्ट लिखी दिखाई देती है। इसके अलावा जिले में मेन रोड में फर्राटे से बाइक पर मस्ती करते हुए लोग आते-जाते हैं। पुलिस ने पिछले दिनों कुछ कार्रवाई कर चालान भी किया पर बाइक चालकों की जानबूझकर यह लापरवाही का सिलसिला थम नहीं रहा है।

Scroll to Top