गंगद्वारी में मातर मडई का आयोजन,शामिल हुए मंडी अध्यक्ष राजेन्द्र शुक्ला

शेयर करें...

पथरिया –
ग्राम पंचायत गंगद्वारी में यादव समाज द्वारा मातर मड़ई कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसमें ग्राम समेत आसपास के गांवों से यादव समाज के दल शामिल हुए और राउत नाचा का प्रदर्शन किया। दोपहर से शुरू हुआ यह कार्यक्रम देर रात तक चला और ग्रामीणों ने बड़ी संख्या में शामिल होकर सामाजिक कार्यक्रम का लुफ्त उठाया। इस कार्यक्रम में यादव समाज के विशेष आमंत्रण पर कृषि उपज मंडी बिलासपुर अध्यक्ष राजेंद्र शुक्ला शामिल होने पहुँचे। जहाँ जय यादव जय माधव के नारों के साथ राजेन्द्र शुक्ला ने पारंपरिक वेशभूषा पहन कर राउत नाचा का आनंद लिया । आयोजन समिति के सदस्यों ने बताया कि उक्त कार्यक्रम 10 गांव के यादव समाज द्वारा मिलकर आयोजित की गई है।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राजेन्द्र शुक्ला ने उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार की महत्वकांक्षी योजनाओं गोधन न्याय योजना, नरवा गरवा, घुरवा, बाड़ी योजना से छत्तीसगढ़ के निवासी खासकर यादव समाज के लोग लाभान्वित हो रहे हैं। उन्हें छत्तीसगढ़ प्रदेश की भूपेश बघेल की सरकार सशक्त बना रही है। सभी ग्रामों में गोठान कांग्रेस की सरकार ने बनाया है, जहाँ गोबर को बेचकर खासतौर पर यादव समाज आर्थिक संबंलता प्राप्त कर रहे है। इसी प्रकार प्रदेश की सरकार के गोधन न्याय योजना से यादव समाज को बहुत लाभ हो रहा है।
इस अवसर पर जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष नेतराम साहू, दिलीप कौशिक, मुन्ना कौशिक, मुकेश मीरी, महासचिव ब्लॉक कांग्रेस मुकेश साहू, मनीष राजपूत,क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ता सहित यादव समाज के लोग बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

Join WhatsApp Group Click Here
Scroll to Top